मनोरंजन

इस दिग्गज एक्टर को याद कर इमोशनल हो गए धर्मेंद्र

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र फिल्मों से दूर अब अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। वह ट्विटर पर अक्सर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे, परिवार और दोस्तों के साथ की तस्वीरे शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर धर्मेंद्र ने अपनी जिंदगी के पुराने दिनों और दोस्तों को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है।

धर्मेंद्र ने ये पोस्ट दिग्गज एक्टर राजेंद्र कुमार के जन्मदिन पर शेयर किया। राजेंद्र कुमार के साथ अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने उन्हें याद किया। धर्मेंद्र द्वारा शेयर की गई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में उनके साथ राजेंद्र कुमार और अन्य दोस्त भी नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा और अपनी फिल्म ‘आई मिलन की बेला’ को भी याद किया।

धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में लिखा- कहां गए वो दिन , हम सब बहुत याद करते हैं आपको। मेरे प्यारे भाई राजेंद्र की खूबसूरत यादें। मैंने अपने करियर की शुरुआत उनके साथ फिल्म ‘आई मिलन की बेला’ से की थी। धर्मेंद्र के इस ट्वीट को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

वहीं बात करें बॉलीवुड के जुबली कुमार यानी एक्टर राजेंद्र कुमार ने स्टारडम की जो ऊंचाइयां छूईं वो आज तक कोई नहीं छू पाया। राजेंद्र कुमार का स्टारडम ऐसा बढ़ा कि उनकी फिल्में सिनेमाघरों में 25 हफ्तों तक लगातार चलती रहतीं और रिकॉर्ड बनातीं। इसी की वजह से राजेंद्र कुमार का नाम जुबली कुमार पड़ गया। राजेंद्र कुमार उस वक्त सबसे अमीर स्टार बन गए थे। हालांकि कुछ वक्त बाद ही राजेंद्र कुमार के दौड़ते करियर में अचानक ही ब्रेक लग गया और उन्होंने सपोर्टिंग रोल की तरफ अपना रुख कर लिया।

आपको बता दें कि एक्टर धर्मेंद्र फिल्मों से दूर इन दिनों अपने फार्म हाउस पर वक्त बिता रहे हैं। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वो अक्सर खेती करते हुए और जानवरों के साथ नजर आते हैं। बीते दिनों उनकी पत्नी और मथुरा लोकसभा सीट से सांसद हेमा मालिनी संसद प्रांगण में झाड़ू लगाते हुए नजर आई थीं, इस पर धर्मेंद्र ने फैन को जवाब देते हुए कहा था कि हेमा उन्हें अनाड़ी लग रही थीं हालांकि बाद में उन्हें अपने इस कमेंट के लिए माफी मांग ली। न्यूज़ सोर्स अमर उजाला

Related Articles

Back to top button