Thursday , August 13 2020

दीपिका के प्रदर्शनों की सूची में चमकता हीरा है ‘छपाक’: रणवीर सिंह

मुंबई: अभिनेता रणवीर सिंह ने ‘छपाक’ फिल्म को मौजूदा दौर की फिल्मों में से एक बताते हुए अपनी पत्नी और इस फिल्म की मुख्य कलाकार दीपिका पादुकोण की तारीफ की.

उन्होंने कहा कि पादुकोण ने तेजाब पीड़िता के जीवन की गहन पहलुओं को बखूबी पर्दे पर उकेरा है और यह फिल्मों में उनकी प्रदर्शनों की सूची में चमकता हुआ हीरा है.

अभिनेता ने इस फिल्म की तारीफ करते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि अभिनेत्री इस फिल्म की आत्मा हैं. यह फिल्म तेजाब पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बनी है और यह पूरे देश में शुक्रवार को रिलीज हुई.

अभिनेता ने कहा कि उन्होंने पादुकोण को मालती (लक्ष्मी) के रूप में खुद को तैयार करते हुए देखा है. अभिनेत्री को उन्होंने इस फिल्म की इंजन बताया है.

सिंह ने लिखा कि दीपिका ने इस फिल्म में पूरी ईमानदारी से काम किया है और अपनी चुनौतियों से ऊपर उठकर आयी हैं और एक ही समय पर ‘मजबूती’ और ‘लाचारी’ दोनों को दिखाया है.

उन्होंने निर्देशक मेघना गुलजार की भी तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने एक बार फिर अपने काम से दर्शकों को चौंका दिया. अभिनेता ने लिखा कि मेघना गुलजार की फिल्म दर्शकों को उम्मीद और साहस देता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com