मनोरंजन

दिशा पटानी ने शेयर किया ‘सर्कस’ का मेकिंग वीडियो, सेट पर रोजाना रहते थे 120 आर्टिस्ट

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्मों का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं। उनकी फिल्म ‘भारत’ को लेकर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। सलमान की इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया है। ट्रेलर देखने के बाद फैन्स का फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट दोगुना हो चुका है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल में एक्ट्रेस दिशा पटानी और कैटरीना कैफ नजर आएंगी। इन दोनों एक्ट्रेस के साथ सलमान के एक-एक गाने रिलीज भी हो चुके हैं जो फैन्स को काफी पंसद आ रहे हैं। वहीं अब फिल्म से जुड़ा एक वीडियो जारी किया गया है।

जारी किए गए वीडियो का लिंक एक्ट्रेस दिशा पटानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में सर्कस को बनाते दिखाया गया है। ये सर्कस फिल्म का एक अहम हिस्सा है। जारी किया गया वीडियो सर्कस का मेकिंग वीडियो है जो कुल 3 मिनट और 31 सेकेंड का है।

वीडियो की शुरुआत में सलमान खान की आवाज में बताया जाता है कि दौर साल 1964 का था और ये दौर था ग्रेट रशियन सर्कस का। इस वीडियो में फिल्म के निर्देशक अली अब्बास सफर ने बताया कि आज के दौर में उस समय की इस खास चीज को दोबारा तैयार करना हमारे लिए ना सिर्फ मुश्किल था बल्कि ये एक बड़ा चैलेंज भी था।

वीडियो में बताया गया कि फिल्म के इस हिस्से को बनाने के लिए हमने अपनी सारी यादें ताजा की और एक एक कर उनसे ये सर्कस बनाया। इस सेट की उचाई 40 फीट रखी गई है। इस सेट पर हर एक डिटेल पर काम किया गया है। वीडियो में बताया गया है कि इस सर्कस के सेट पर मेट की हजारों रस्सियां होती थी।

इस सेट पर दुनिया के अलग-अलग जगह से सर्कस आर्टिस्ट को लाया गया है। अली अब्बास ने बताया कि सेट पर करीब 120 आर्टिस्ट रोजाना होते थे। ये सबसे कठिन हिस्सा था। वहीं फिल्म में सलमान के दोस्त की भूमिका निभाने वाले सुनील सिंह ग्रोवर ने कहा कि मैंने अपनी लाइफ में इस्से बेहतरीन सर्कस कभी नहीं देखी।

बता दें फिल्म में जैकी श्रॉफ, नोरा फतेही, सोनाली कुलकर्णी और वरुण धवन भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान छह अलग-अलग लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button