मनोरंजन

Ghajini 2: आमिर खान ने किया साउथ का रुख, अल्लू अर्जुन के पापा के साथ बनाएंगे ‘गजनी 2’?

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जल्द ही ‘गजनी 2’ पर काम शुरू करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘लाल सिंह चड्ढा’ के फ्लॉप होने के बाद अब आमिर खान साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ मिलकर काम करने वाले हैं।

कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गजनी 2’ के लिए अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद बात कर रहे हैं। बता दें, दोनों एक-दूसरे के साथ काम करने के इच्छुक हैं।

आगे ले जाएंगे संजय सिंघानिया की कहानी
पीपिंगमून की रिपोर्ट के अनुसार, पिछले कुछ महीनों में आमिर और अल्लू अरविंद की कई बार मुलाकात हो चुकी है। दोनों सिर्फ ‘गजनी 2’ पर ही नहीं बल्कि कई प्रोजेक्ट्स पर बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक अन्य प्रोजेक्ट के बारे कोई बात सामने नहीं आई। रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अरविंद के पास ‘गजनी 2’ का आइडिया है और वह आमिर के साथ ‘संजय सिंघानिया’ की कहानी को आगे लेकर जाना चाहते हैं। हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। कहा जा रहा है कि सबकुछ तय होने के बाद फिल्म के मेकर्स ‘गजनी 2’ की अनाउंसमेट करेंगे।

इन प्रोजेक्ट्स पर भी हो रहा है काम
बता दें, आमिर सिर्फ अल्लू अरविंद से ही नहीं बल्कि इंडस्ट्री के अलग- अलग लोगों से बात कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि प्रशांत नील ने आमिर खान को पैन इंडिया प्रोजेक्ट ऑफर किया है। वहीं, आमिर खान इस वक्त अपनी फिल्म लापता लेडीज पर भी काम कर रहे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक फिल्म का काम इस वक्त प्री- प्रोडक्शन स्टेज पर है। इस साल के आखिरी तक इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी। दिलचस्प बात ये है कि यह एक लो बजट फिल्म है।

Related Articles

Back to top button