मनोरंजन

Ghani Trailer Out: मेगा प्रिंस वरुण तेज की ‘गनी’ का ट्रेलर आउट, फैंस ने जमकर बरसाया प्यार

(Varun Tej) की फिल्म ‘गनी’ (Ghani Trailer Out) का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसको काफी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। मेगा प्रिंस वरुण तेज (Mega Prince Varun Tej) अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म्स के लिए जाने जाते हैं। वहीं हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गनी के ट्रेलर ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

फिल्म में एक्टर ने एक बॉक्स का टिट्यूलर किरदार निभाया है, जो अपनी मां को वादा करता है कि वो अपने खेल को छोड़ देगा, लेकिन खेल के लिए उसका जुनून किसी भी सीमा से परे है, जो उसे उसके परिवार में मौजूद परेशानियों के बावजूद इसे आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये कहा जा रहा है कि, एक्टर को एक ओलंपिक चैंपियन बॉक्सर टोनी जेफ्रीस ने कठिन ट्रेनिंग दी है जो की इस फिल्म के ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है।

इतना ही नहीं, वरुण तेज की फिल्म, गनी के लिए पॉपुलर हॉलीवुड स्टंटमैन लार्नेल स्टोवल को फिल्म के एक्शन कोरियोग्राफर के रूप में भी चुना गया है। ट्रेलर एक्शन सीन्स, पंच, रोमांस, इमोशंस से भरी फिल्म है जिसकी शानदार झलक देखने को मिली है। दरअसल, जब मेगा प्रिंस ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर किया है, तब से नेटिजन्स और फैंस एक तरह से एक्टर के लुक और फिल्म के दीवाने हो गए हैं।

ऐसे में फैंस ट्रेलर रिलीज़ को सेलिब्रेट कर रहे है। ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि वरुण की ना सिर्फ एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, बल्कि उन्होंने लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह भी बना ली है।

ऐसे में एक्टर पर अपना प्यार बरसाते हुए, एक फैन ने सोशल मीडिया पर कहा, ‘#GhaniTrailer सॉलिड इमोशन्स और मेगा प्रिंस @IAmVarunTej के बॉक्सर रूप में। जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के साथ पैक है। वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा,’ Goosebumps। माइंड ब्लोइंग। थमन अन्ना थगेदे ले’।

वहीं, एक और फैन ने ट्वीट में कहा, प्रदर्शन देखने लायक होगा’। आपको बता दें, ‘गनी’ के ट्रेलर को अब तक 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यू मिल चुके है। वहीं, ट्रेलर के साथ प्रिंस, वरुण तेज ने एक बार फिर सभी के दिलों को धड़काया है और इस तरह का जश्न सच में शानदार है।

Related Articles

Back to top button