देश-विदेश

आर के सिन्हा चुनाव मैदान में होते तो मैं कहीं और से लड़ता चुनावः शत्रुघ्न सिन्हा

पटना: भाजपा ने अगर आरके सिन्हा को पटना साहिब लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया होता तो मैं कहीं और से चुनाव लड़ता।’ एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा ने ये बातें कहीं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि भाजपा ने अगर पटना साहिब लोकसभा सीट पर आरके सिन्हा या उनके बेटे रितुराज को अपना उम्मीदवार बनाया होता तो वे अपने फैसले पर एकबार फिर से विचार करते। संभव था उनका लोकेशन कहीं और होता क्योंकि उन्हें ममता बनर्जी, कांग्रेस और आप से ऑफर था।

आरके सिन्हा से समर्थन के सवाल पर बिहारी बाबू ने कहा कि `वे पटना के हैं और मेरे परिवार के सदस्य हैं। फिर उनपर मेरा हक बनता है कि मैं उनसे उनका समर्थन कैसे प्राप्त करें।’ बिहारी बाबू ने राज्यसभा सांसद आरके सिन्हा को अपना सारथी बताते हुए कहा कि उनका हमें सदैव साथ मिलता रहा है।

शत्रुघ्न सिन्हा की इस टिप्पणी पर राज्यसभा सांसद आर.के.सिन्हा ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि `वे शत्रुघ्न सिन्हा के शुक्रगुजार हैं लेकिन यह पूरी तरह स्पष्ट कर देना चाहते हैं कि वे अपनी पार्टी भाजपा और पार्टी नेतृत्व नरेंद्र मोदी के प्रति पूरी तरह समर्पित व निष्ठावान हैं। Source रॉयल बुलेटिन

Related Articles

Back to top button