मनोरंजन

बेहतरीन फिल्म की उम्मीद जगाता ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ का ट्रेलर, स्लीपर हिट साबित होगी

गत वर्ष बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ी फिल्म ‘रेड’ देने वाले निर्देशक राजकुमार गुप्ता एक बार फिर से अपने अनूठे अंदाज में एक ऐसी फिल्म लेकर आए हैं जिसका ट्रेलर इस बात की गवाही दे रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर स्लीपर हिट साबित होगी। कुछ वैसे ही जैसे उनकी अजय देवगन अभिनीत ‘रेड’ साबित हुई थी। अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ ट्रेलर जारी हो चुका है। फिल्म में अर्जुन देश के लिए जान की बाजी लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का 2.30 मिनट लंबा ट्रेलर दर्शकों को बांधने में कामयाब नजर आ रहा है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि अर्जुन अपने पांच लोगों की टीम के साथ किस तरह जान हथेली पर लेकर इंडिया के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी को पकडऩे की जिम्मेदारी लेते हैं। मजेदार यह है कि ये लोग बिना किसी हथियार के इस्तेमाल के उस आतंकी को पकडऩे की प्लानिंग करते हैं। इसके लिए वह सिर्फ अपने दिमाग और अलग-अलग योजनाओं का इस्तेमाल करते हैं।

दो सप्ताह पूर्व फिल्म का टीजर भी जारी किया गया था, जिसमें अर्जुन कपूर की छोटी लेकिन दमदार झलक दिखी थी। रिपोट्र्स की मानें तो यह फिल्म भारत के उन वीरों को डेडिकेट की गई है, जिनके बारे में कभी जिक्र नहीं किया जाता है। ट्रेलर के शुरुआत में लिखा गया है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

इस फिल्म के लिए अर्जुन कपूर राजकुमार गुप्ता की पहली पसंद थे। साल 2018 के मई में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की गई थी। फिल्म की शूटिंग भारत के साथ ही नेपाल में भी की गई है। यह फिल्म 24 मई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Related Articles

Back to top button