Saturday , December 14 2019

इनसाइड एज 2 है मेरे दिल के करीब है: तनुज विरवानी

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित श्रृंखला “इनसाइड एज 2” अब अपनी रिलीज़ के करीब है और दूसरे सीज़न की घोषणा के बाद से ही उत्साह अपने चरम पर है।

सीरीज़ के इस दूसरे सीजन में पावर, पैसा, स्पोर्ट्समैनशिप और भ्रष्टाचार के परफेक्ट मिश्रण के साथ मनोरंजन का भी डोज़ दुगना होगा।

तंजु विरवानी ने अपने जन्मदिवस के दिन काम करने के बारे में बात करते हुए कहा,”इनसाइड एज के दूसरे सीजन का प्रचार करने के लिए मैं राजधानी में रहूंगा। इस दिन का जश्न मनाने का सबसे अच्छा तरीका प्रोडक्टिव होना है और जिसे मैं गहराई से मानता हूं, उसके प्रचार से बेहतर क्या होगा? यह मेरे दिल के करीब है।”

इसके अलावा, वह कहते हैं, “वेब अब भविष्य नहीं है, बल्कि अब वर्तमान है। अभिनेताओं के लिए प्रस्ताव अभूतपूर्व हैं। कभी-कभी, जब आप मूवी कर रहे होते हैं, तो कुछ ताम-झाम होता हैं। वेब का फॉरमेट अधिक लंबा है और इन दिनों अधिक से अधिक लोग प्लेटफॉर्म से जुड़ रहे हैं। एक अभिनेता के रूप में, सबसे महत्वपूर्ण चीज़ अच्छा काम करना है और अधिकतम लोगों की नज़रों में आना है।”

पहले सीज़न को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स से भी शानदार समीक्षा मिली है, जहाँ अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्ड्स के लिए नामांकित होने से शो को बड़े पैमाने पर पहचान मिल गयी है। ‘इनसाइड एज’ निश्चित रूप से गेम-चेंजर साबित हुई थी जिसमें पॉवरप्ले लीग में खेलने वाली टी20 क्रिकेट फ्रैंचाइज़ी मुंबई मावेरिक्स की कहानी से रूबरू करवाया गया था।

दूसरे सीजन में मुख्य कलाकारों में आमिर बशीर, सपना पब्बी, और मार्कंड देशपांडे शामिल है। यही नहीं, पहले सीज़न की दमदार स्टार कास्ट दूसरे सीज़न में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है जिसमें विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्डा, अंगद बेदी, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अमित स्याल और सयानी गुप्ता शामिल हैं।

इस दिलचस्प कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा न करते हुए, निर्माताओं ने अधिक जिज्ञासु कर दिया है। दूसरे सीज़न का निर्माण भी फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत किया है और इसका प्रीमियर 6 दिसंबर को अमेज़न प्राइम पर किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com