Saturday , January 25 2020

इस गंभीर बिमारी से जूझ रहे हैं जस्टिन बीबर, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

इंटरनेशनल सिंगिंग स्टार जस्टिन बीबर के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल जस्टिन बीबर ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर खुलासा किया है कि वो लाइम नामक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। बीबर ने बताया कि इस बीमारी की वजह से उनकी स्किन, दिमाग, एनर्जी और पूरा स्वास्थ्य खराब हो रहा है।

सोशल मीडिया पोस्ट पर ही जस्टिन बीबर ने अपना दुख भी जाहिर किया है। जस्टिन ने कहा कि जब लोग यह कहते हैं कि बीबर खराब दिखता है, लेकिन वो ये नहीं समझते कि मैं लाइम से पीड़ित हूं। लोग ये नहीं समझते और जानते हैं कि गंभीर क्रोनिक मोनो ने मेरी स्किन, दिमाग और एनर्जी पर असर डाला है। लेकिन इसके बाद भी मैं लड़ रहा हूं।

इसके साथ ही जस्टिन ने कहा कि बाकी जानकारी वो यूट्यूब पर रिलीज होने जा रही डॉक्यूमेंट्री में देंगे। बीबर ने कहा कि वो कोशिश कर रहे हैं इस बीमारी को खत्म करने की और जल्दी ही वो बिना टोपी के जनता के सामने आएंगे।

बात इस बीमारी की करें तो लाइम एक संक्रमण है, जो बैक्टीरिया बोरेलिया बर्गडोरफेरी से होता है। वहीं यह संक्रमित ब्लैकलेग्ड टिक के काटने से फैलता है। इस बीमारी से मरीज को बुखार, त्वचा पर चकते, सिरदर्द और सूजन जैसे कई तरह की परेशानियां होती हैं।

Source अमर उजाला

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com