मनोरंजन

‘कामसूत्र 3D’ फेम एक्ट्रेस सायरा खान का निधन, दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

मुंबई: ग्लैमर इंडस्ट्री में जितना फेम मिलता है, उतनी ही जल्दी लोग भुल भी जाते हैं. ‘कामसूत्र 3D’ से मशहूर हुई एक्ट्रेस सायरा खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया और बॉलीवुड में किसी ने भी इस खबर पर शोक नहीं जताया. शुक्रवार सुबह इस दुनिया में आखिरी बार सांस लेने वाली एक्ट्रेस ने ‘कामसूत्र 3D’ में शर्लिन चोपड़ा को रिप्लेस करने के बाद खबरों में जगह बनाई थी.

फिल्म के डायरेक्टर रुपेश पॉल ने कहा कि सायरा को जितना फेम मिलना चाहिए था नहीं मिला. सायरा एक बहुत अच्छी आर्टिस्ट थीं. रुपेश ने कहा कि मुझे इस बात का दुख हो रहा है कि सायरा की मौत के बाद इंडस्ट्री में कोई भी शोक जताने नहीं पहुंचा. इसके बाद रुपेश ने इस खबर का मीडिया में स्टेटमेंट दिया.

रुपेश ने आगे कहा कि मैंने जब ये खबर सुनी तो मुझे झटका लगा. उसके बाद जब मैंने देखा कि किसी ने इसे रिपोर्ट भी नहीं किया तो मुझे ज्यादा शॉक लगा. सायरा जितनी अच्छी अदाकारा थी, उसे उतना काम नहीं मिला. उसका जाना हमारे लिए बेहद दुखद है. भगवान उसकी आत्मा को शांति दे.

बता दें कि बॉलीवुड में सायरा ने ‘कामसूत्र 3D’ से अपने एक्टिंग करियर की शरुआत की थी. सायरा ने रीजनल सिनेमा बहुत काम किया और अपनी पहचान बनाई.

Related Articles

Back to top button