मनोरंजन

19 जुलाई को रिलीज़ होगी करण देओल की डेब्यू फिल्म, फिल्म के पोस्टर हुऐ आउट

90 के दशक के सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करण देओल जल्दी ही दर्शकों के सामने अपनी पहली फिल्म ‘पल पल दिल के पास’लेकर सामने आ रहे हैं। करण देओल की पहली फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। दर्शकों को सनी पाजी के बेटे को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए अब ज्यादा लंबा इंतजार नहीं करना होगा। ये फिल्म जल्दी ही सिनेमाघर पहुंचने वाली है। फिल्म को 19 जुलाई को रिलीज किया जाना है। फिल्म की शूटिंग अभी हाल ही में पूरी हुई है और इसी बीच मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

करण के साथ सहर बांबा भी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही है। सहर बांबा कंगना रनौत की ही तरह हिमाचल प्रदेश की है। सहर ने मॉडलिंग की दुनिया में भी काम किया है और एक ब्यूटी पेजेंट भी जीता है। कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में प्रेम चोपड़ा की बेटी पुनीता और टीवी एक्टर विकास भल्ला की बेटी सांची भल्ला भी नजर आने वाली है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये एक लव ट्रायंग्ल वाली फिल्म हो सकती है। फिल्म को खुद सनी देओल ने ही डायरेक्ट किया है।

करण भी पोस्टर में पापा सनी देओल की ही शर्मीले अंदाज में नजर आ रहे हैं। जबकि सहर एक फ्रेश फेस है और फर्स्ट लुक पोस्टर में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

फिल्म को सनी सांउड्स और जी स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघर पहुंचने वाली है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग मनाली में की गई है। जबकि फिल्म का कुछ हिस्सा मुंबई में भी शूट किया गया है। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को देखने के बाद सनी के फैंस को उनके बेटे की डेब्यू फिल्म का इंतजार तेज हो गया है

Related Articles

Back to top button