मनोरंजन

जानिए आखिर क्यों? इस फिल्म से बाहर हुए राघव लॉरेंस

हाल ही में, लक्ष्मी बॉम्ब के फिल्म निर्माताओं ने फिल्म से अक्षय कुमार के पहले लुक का खुलासा किया था। अक्षय को पहले कभी नहीं देखा गया था, जबकि प्रशंसकों को सुपर उत्साहित देखा गया था, फिल्म के निर्देशक, राघव लॉरेंस, ने कई कारणों का हवाला देते हुए अपने पद से हट गए थे.

जानकारी के अनुसार मुनि सीरीज़ के अभिनेता-निर्देशक ने सोशल मीडिया पर अपने एक्ज़िट की घोषणा करने के लिए कहा, “इस दुनिया में, पैसे और प्रसिद्धि से अधिक, आत्म-सम्मान एक व्यक्ति के चरित्र के लिए सबसे महत्वपूर्ण विशेषता है। इसलिए मैंने परियोजना से बाहर निकलने का फैसला किया है, कंचन का हिंदी रीमेक, लक्ष्मी बम। मैं इस कारण का उल्लेख नहीं करना चाहता क्योंकि कई कारण हैं, लेकिन उनमें से एक यह है कि फिल्म का पहला लुक पोस्टर आज मेरी जानकारी के बिना और यहां तक ​​कि मेरे साथ कुछ भी चर्चा किए बिना जारी किया गया था।

बताया जा रहा है कि राघव लॉरेंस के फिल्म से बाहर होने के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने एक नए निर्देशक के साथ काम करने का फैसला किया है। कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स द्वारा सह-निर्मित, लक्ष्मी बॉम्ब में भी कियारा आडवाणी ने अभिनय किया और जून 2020 में रिलीज़ होने का लक्ष्य रखा गया।

Related Articles

Back to top button