उत्तराखंड समाचारमनोरंजन

कुमाऊंनी रोमांटिक गीत ‘‘रानीखेत की बबीता’’ हुआ लांच

देहरादून: वी देव प्रोडक्शन ने कुमाऊंनी रोमांटिक गीत ‘‘रानीखेत की बबीता’’ का पहला गीत गुरूवार को यू टूयूब पर किया लांच। इस गीत को क्रिपाल मेवारी ने अपनी सुंदर आवाज दी है, जिसके बोल ‘‘बबीता शर्मिली मुखरी…..’’ है। इस गीत से अल्मोड़ा जिले के बग्वालीपोखर, बैनाली गांव के बॉबी प्रिंस डेब्यू कर रहे हैं। जिनका साथ प्रीति आर्या ने दिया है।

बॉबी प्रिंस ने बताया कि रानीखेत की बबीता कुमाऊंनी रोमांटिक गीत है। जिसकी शूटिंग अल्मोड़ा के भिखियासैंड़ की सुंदर वादियों में की गयी है। इसके अलावा इसमें तीन गीत और हैं जो अगले महीने तक रिलीज हो जायेगें। उन्होंने बताया कि मैं एक छोटे से गांव से निकलकर आया हूं और अभी दिल्ली में एक कंपनी में जॉब कर रहा हूं। एक्टींग मेरी पहली पसंद है। बॉबी ने बताया कि यह गीत काफी अच्छा बना है और लोगों को पसंद भी आ रहा है। उत्ताराखवासियों से निवेदन करते हुए बॉबी ने कहा कि वे यू टूयूब पर उनका यह गीत अधिक से अधिक लोग देखें ताकि उनका आत्मविश्वास बड़े और वे आगे भी काम करें।

यह एलबम वी देव प्रोडक्शन में बनी है जिसके निर्माता विपिन देव, सह निर्मामा कविता देव, संगीतकार चंदन, कोरियोग्राफर नीरज शर्मा एमजे और क्रिपाल मेवारी की सुंदर आवाज दी है।

Related Articles

Back to top button