मनोरंजन

लिट्टी चौका के दीवाने हुए ऋतिक रोशन!

अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म “सुपर 30” के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। फ़िल्म में अभिनेता एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे जो 30 होनहार बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते है।

फ़िल्म “सुपर 30” की शूटिंग के लिए अभिनेता ने वाराणसी में काफ़ी वक़्त बिताया था और इस दौरान अभिनेता ने वहाँ के मशहूर व्यंजन लिट्टी चौका का भरपेट आनंद लिया था और यह अब अभिनेता की पसंदीदा डिश बन गयी है।

अभिनेता लिट्टी चौका के इस कदर दीवाने हो गए है कि फ़िल्म की शूटिंग खत्म हो जाने के बाद भी अभिनेता इस व्यंजन का स्वाद बेहद याद करते है।

ऋतिक अपनी आगामी फिल्म “सुपर 30” में एक ओर दमदार भूमिका निभाने के लिए तैयार है। फ़िल्म से रिलीज हुए उनके लुक ने दर्शकों को रिलीज के प्रति प्रत्याशित कर दिया है।

सुपर 30 में ऋतिक रोशन पटना में स्थित शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे जो 30 हुनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चो को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है।

मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ सुपर 30 में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। ऋतिक रोशन अभिनीत यह फ़िल्म 26 जुलाई, 2019 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related Articles

Back to top button