उत्तराखंड समाचार

द पॉली किड्स के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने मनाया उत्सव मेला

देहरादनू: द पॉली किड्स आमवाला शाखा नन्हे-मुन्ने बच्चों, अध्यापकों व अभिभावकों ने मनाया उत्सव मेला। उत्सव मेले में बच्चों व अभिभावकों के लिए विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। जिसमें माँ-बच्चे की रैंप वाक, दिया डिजाइनिगं प्रतियोगिता, रंगोली प्रतियोगिता, गेम्स-कार्नर, खान-पान के स्टाल, बाउंसी, फेस पेंटिगं और लकी ड्रा के साथ-साथ दिवाली की साज-सजावट वाले सामान सहित कई मज़ेदार स्टाल भी लगाये गये। प्रांगण में आयोजित उत्सव मेले व स्टॉलों ने वहाँ आए माता-पिता व बच्चों के मन को मोहा।

उत्सव मेले में नन्हे-मुन्ने बच्चे अपने चेहरो पर तितलियाँ, सापँ, टेडी बेयर और रंगीले सुपर हीरो बनकर घूमते नज़र आए। बाउंसी पे बच्चों के हस्ते हुए चेहरे और लकी ड्रा में गिफ्ट्स जीत रहे माता-पिता के खुश चेहरों ने एक खुशनुमा माहौल बनाया। कार्यक्रम के बीच ग्रीन पटाखों की आतिशबाज़ी ने सब में एक ख़ुशी की लहर ला दी।

द पॉली किड्स आमवाला शाखा नन्हे-मुन्ने बच्चों ने अपने माता-पिता के साथ झूले, कैंडी फ्लॉस (गुड़ियाँ के बाल) सहित खान-पान स्टॉलों को आनंद लिया।

इस उत्सव मेले को-ऑर्डीनेटर दीप्ति सेठी एंकरिगं ने और मजेदार बना दिया जो बच्चों और अभिभावकों समय-समय पर उत्साहित कर रही थी। कार्यक्रम के समापन के मौके पर नन्हे-मुन्ने बच्चे खिलोनौ और माता-पिता लकी ड्रा के गिफ्ट्स के साथ जाते नज़र आए।

उत्सव मेले में द पॉली किड्स के चेयरमैन कैप्टेन मुकुल महिंद्रु, आमवाला के निदेशक शोभित और गीतिका के साथ-साथ अन्य शाखाओं के निदेशक नंदिता, ऋषभ और दीक्षा ने भी कार्यक्रम का लुफ्त उठाया और स्टाल मैनेजर्स का उत्साह बढ़ाया।

Related Articles

Back to top button