उत्तर प्रदेश

लुलु मॉल ने आईएससीए ISCA अवार्ड्स में बिखेरा अपना जलवा

लखनऊ: लखनऊ का सुप्रसिद्ध लुलु मॉल किसी पहचान का मोहताज नहीं है, बात चाहे  शॉपिंग की हो या मनोरंजन की हो या फिर गेमिंग की हो हर मामले में लुलु मॉल अव्वल साबित होता आया है। लुलु मॉल एक ऐसा गंतव्य है जहां कस्टमर्स के जरूरत की हर छोटी बड़ी जरूरतों का सामान उपलब्ध रहता है।

लुलु मॉल लखनऊ ने हाल ही में एक और उपलब्धि हासिल की। लुलु मॉल लखनऊ ने आईएससीए (इमेज शॉपिंग सेंटर अवार्ड्स ) की बहुप्रतीक्षित श्रेणी में तीन अवार्ड्स अपने नाम किये जिसमे मोस्ट एडमायर्ड शॉपिंग सेंटर लॉन्च ऑफ़ दी ईयर, मोस्ट एडमायर्ड मार्केटिंग एंड प्रमोशन ऑफ़ दी ईयर और मोस्ट एडमायर्ड शॉपिंग सेंटर ऑफ़ दी ईयर (डिजाइन एंड आर्किटेक्चर) अवार्ड्स शामिल हैं।

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने कहा आईएससीए (इमेज शॉपिंग सेंटर अवार्ड्स ) में तीन श्रेणियों में अवार्ड्स मिलना हमें और बेहतर करने की प्रेरणा देता है। उन्होंने कहा हम आईएससीए के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने हमारी मेहनत को परखा और अपने इन बहुप्रतीक्षित अवार्ड्स से हमें नवाज़ा। लुलु मॉल लखनऊ हमेशा से अपने ग्राहकों के लिए कुछ बेहतर करने की सोच रखता आया है और आगे भी हमारा यह प्रयास जारी रहेगा ।

Related Articles

Back to top button