देश-विदेश

राजनीति में कदम रखेंगे ‘मिर्जापुर’ फेम पंकज त्रिपाठी, लेकिन कब-किया कुछ यूं खुलासा

अपने अभिनय से फैंस को दीवाना करने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी का भला कौन दीवाना नहीं है। मिर्जापुर वेब सीरीज में अपने अभिनय की गहरी छाप छोड़ने वाले पंकज को फैंस ने हाल ही में फिल्म लुक्का छुपी में देखा।

ऐसे में लोकसभा चुनाव के मौसम में हाल ही में एक्टर ने राजनीति को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। वह खुद राजनीति में आना चाहते हैं। पंकज ने कहा है कि हां मैं राजनीति में आना चाहते हैं, लेकिन अभी वह अपनी इस रुचि का खुलासा किसी के सामने करना नहीं चाहते हैं।

https://www.instagram.com/p/Bh4FU3yhAK_/?utm_source=ig_embed

एक्टर ने कहा कि अभी राजनीति में आने के लिए मेरे पास समय है। मुझे लगता है मैं एक पढ़ लिखा इंसान हूं, , सभी बातों को जानने वाला शख्स ही महान नेता बन सकता है और राष्ट्र की प्रगति में मदद कर सकता है। पंकज ने कहा है कि मैंने काफी किताबें आदि पढ़ीं हैं, इससे आप सिर्फ एक अच्छे एक्टर बनते हैं बल्कि आपकी सोच खुलती है।

पंकज त्रिपाठी ने कई हिट फिल्मों में असरदार भूमिका निभाई है, स्त्री, गैंग्स ऑफ वासेपुर, बरेली की बर्फी, न्यूटन, मसान, फुकरे, निल बट्टे सन्नाटा, लुका छुपी आदि शामिल हैं।2018 में आई पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज मिर्जापुर काफी चर्चा में रही, अब जल्द ही मिर्जापुर का सीजन 2 आने वाला है जिसमें वह एक बार फिर से कालीन भईया के रोल में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button