Wednesday , September 23 2020

नानी ने बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ‘वी’ की रिलीज़ तारीख़ 5 सितंबर के महत्व के बारे में की बात!

अभिनेता नानी और सुधीर बाबू अभिनीत बहुप्रतीक्षित ‘वी’ में दो प्रतिभाशाली कलाकारों के एक साथ आने के अलावा बहुत कुछ खास छिपा है। फ़िल्म की रिलीज़ तारिख़ 5 सितंबर इन सभी कड़ियों को एक साथ जोड़ती है। “वी” नानी के करियर की 25वीं फिल्म है और निर्देशक मोहना कृष्णा इंद्रगांती के साथ उनका तीसरा सहयोग है। नानी की पहली फिल्म ‘आस्था चम्मा’ भी मोहना द्वारा निर्देशित की गई थी और अब 12 वर्षों के बाद, अभिनेता और निर्देशक की यह जोड़ी ‘वी’ के साथ फिर से सहयोग कर रही है।

अपने 12 साल के सफ़र के बारे में बात करते हुए, नानी ने कहा, “मैं हमेशा एक अच्छा अभिनेता बनना चाहता था और दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता था। सिनेमाघरों में ‘आस्था चम्मा’ को रिलीज़ हुए 12 साल हो गए हैं। मुझे खुशी है कि ‘वी’ ने मुझे कुछ अद्भुत लोगों के साथ काम करने का मौका दिया।”

नानी ने आगे साझा किया, “मैं बहुत धन्य महसूस करता हूं कि तेलुगु दर्शकों ने हमेशा मुझे अपने परिवार की तरह देखा है। प्रत्येक फिल्म के साथ, मेरी जिम्मेदारी बढ़ जाती है। मैं हमेशा दर्शकों के लिए अच्छी फिल्में पेश करता रहूंगा जो उनका मनोरंजन करेंगी। मैं उन सभी को धन्यवाद कहना चाहता हूँ जिन्होंने ‘वी’ को संभव बनाया है। मैं दर्शकों और मीडिया का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने हमेशा मुझ पर अपना प्यार बरसाया है।” दिलचस्प बात यह है कि, ‘आस्था चम्मा’ की तरह ‘वी’ भी मोहनकृष्ण इंद्रगांती द्वारा निर्देशित है।

निर्देशक मोहना कृष्णा इंद्रगांती ने नानी के साथ अपने रिश्ते पर साझा करते हुए कहा, “एक ऐसे व्यक्ति से जो मेरे ऑफिस में बहुत अलग तरह से एक काला चश्मा पहनकर आया था क्योंकि यह वक़्त उनकी आँखों मे कुछ इंफेक्शन हुआ था, और अब नानी जो हैं, है, यह उनके लिए एक अद्भत सफ़र रहा है। मैं प्रतिभा को लॉन्च करने का कुछ श्रेय लेना चाहूंगा, मैंने नानी के साथ कई अच्छी प्रतिभाओं को लॉन्च किया है। लेकिन मेरे द्वारा लॉन्च करने के बाद इस शख्स ने जो कुछ हासिल किया है, उसका अधिकतम श्रेय उन्हें ही जाता है।”

वे आगे कहते हैं, “उन्होंने बहुत मेहनत की है, उन्होंने जोखिम उठाया, नानी के बारे में एक बात यह है कि वे कभी भी जोखिम उठाने से हिचकिचाते नहीं है – उन्होंने असामान्य फिल्में कीं, जो शायद अधिवेशन के खिलाफ थी, उन्होंने मौके का फ़ायदा उठाया, उन्होंने निराशा देखी, वह फिर संभलकर खड़े हुए, यही उनकी वह गुणवत्ता है जिसकी मैं पहले दिन से प्रशंसा करता आया हूँ। हमारा रिश्ता ज्यादा नहीं बदला है, हम अभी भी वैसे ही हैं। हमने 2016 में एक फिल्म की थी, “जेंटलमैन” जो एक बड़ी हिट थी – इस फ़िल्म से वह एक अभिनेता के रूप में परिपक्व हो गए जिससे उन्होंने बहुत कुछ सीखा और एक बात यह है कि वह अपने स्टाइल को विभिन्न शैलियों और भूमिकाओं के लिए अनुकूलित कर सकते हैं – यह अनुकूलनशीलता एक अनूठी विशेषता है और यह एक जन्मजात टैलेंट है। यह कुछ ऐसा नहीं है जिसे आप किसी विशेष व्यक्ति को सिखा नहीं सकते हैं, और यही उन्हें उपलब्धियों पर ले कर जा रही है।”

“यह 25वीं फिल्म ‘वी’, एक मुख्यधारा का मनोरंजन है जो हर एक मिनट में थ्रिलिंग अनुभव देने का वादा करती है। ऐसा करना तेलुगु में आसान नहीं है क्योंकि यह एक उद्योग के रूप में अत्यधिक व्यवसायिक है। उन फिल्मों का चयन करने में सक्षम होना जो पारंपरिक विकल्पों के खिलाफ हैं जो ऑफ-बीट हैं और फिर भी सफल हैं, यह अपने आप में एक बड़ी उपलब्धि है! इससे मुझे बहुत गर्व महसूस होता है क्योंकि किसी ने उन्हें लॉन्च करने में मेरी मदद की लेकिन फिर वह अपने दम पर छा गए और यह चमक आज भी जारी है।”,निर्देशक मोहाना ने सहयोग पर साझा किया।

दिल राजू, शिरीष और हर्षित रेड्डी द्वारा निर्मित, वी का निर्देशन मोहना कृष्णा इंद्रगांती द्वारा किया गया है और संगीत अमित त्रिवेदी द्वारा संगीतबद्ध किया गया है। इस एक्शन-थ्रिलर में ‘नेचुरल स्टार’ नानी, सुधीर बाबू, निवेथा थॉमस, अदिति राव हैदरी नज़र आएंगी। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 5 सितंबर, 2020 से इस पहली सितारों से लैस तेलुगु फिल्म ‘वी’ को अमेज़ॅन प्राइम पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com