मनोरंजन

न्यू फिल्म: फीचर फिल्म “लाइटईयर” का नया ट्रेलर जारी, अगले साल 17 जून को रिलीज होगी मूवी

डिज्नी और पिक्सर की फीचर फिल्म “लाइटईयर” का एक नया और एक्शन से भरपूर ट्रेलर रिलीज हो गया है। जून 2022 में रिलीज होने वाली यह फीचर फिल्म साइंस-फाई, एक्शन-एडवेंचर से भरपूर बज लाइटईयर की मूल कहानी पर आधारित है। एक्शन से भरपूर यह फिल्म एक युवा पायलट की यात्रा की कहानी दर्शाती है, जो अंतरिक्ष रेंजर बन जाता है।

साइंस-फाई वाली इस फिल्म में, युवा बज को क्रिस इवांस ने आवाज दी है, जो इससे पहले कैप्टन अमेरिका के रूप में लंबे समय तक समय डिज्नी के साथ थे।

इवांस कहते हैं कि, “जो कोई भी मुझे जानता है वह जानता होगा एनिमेटेड फिल्मों के लिए मेरा प्यार कितना गहरा है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मुझे पिक्सर परिवार का हिस्सा बनने का मौका मिला है और मैं इन शानदार कलाकारों के साथ काम करता हूं जो किसी और से अलग कहानियां सुनाते हैं। उन्हें काम करते देखना किसी जादू से कम नहीं है। ‘

एनी पुरस्कार विजेता निर्देशक और अनुभवी पिक्सर एनिमेटर एंगस मैकलेन, जिन्होंने 2016 की ‘फाइंडिंग डोरी’ का सह-निर्देशन किया था, ने फिल्म ‘लाइटईयर’ का निर्देशन किया। यह फिल्म अगले साल 17 जून को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाएगी।

डिस्क्लेमरः यह अमर उजाला न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ यूके न्यूज 360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button