उत्तराखंड समाचार

न्यूगो ने लॉन्‍च की नई ब्रैंड फिल्म, बस में मुसाफिरों को मिलने वाले सुरक्षा और आराम की दिखाई झलक

देहरादून: न्यूगो ने अपनी पहली ब्रैंड फिल्म लॉन्च की है जिसमें उपभोक्ताओं की संपूर्ण सुरक्षा और आराम के लिए ब्रैंड की प्रतिबद्धता को प्रमुखता से दिखाया गया है। यह फिल्म व्हिसिलिंग वुड्स इंटरनेशनल के स्टूडेंट्स ने बनाई है। यह फिल्म इंडस्ट्री के मानदंडों को ऊंचा उठाने के साथ पहले कभी न किया गया नया निर्माण करने के लिए ब्रैंड की दृढ़ता का सबूत है।

न्यूगो ग्रीनसेल मोबिलिटी का भारत का प्रमुख इंटरसिटी इलेक्ट्रिक बस ब्रैंड है। यह कैंपेन काफी कुशलता से आधुनिक उपभोक्ताओं की जरूरतों को उभारता है। इस फिल्म में यह दिखाया गया है कि न्यूगो, एक उपभोक्ता केंद्रित ब्रैंड के रूप में उपभोक्ताओं की सभी जरूरतों को कैसे पूरा करता है, जिसके सबसे महत्वपूर्ण पहलुओं में से एक यात्रियों की सुरक्षा है। इस फिल्म से यह संदेश दिया गया है कि न्यूगो में हर मुसाफिर को प्रीमियम सर्विसेज प्रदान की जाती है। इस कैंपेन में यात्रियों को बस में आरामदायक सीटों की उपलब्धता, अलग-अलग शहरों में रहने के लिए लाउंज और पैर फैलाने के लिए बस में ज्यादा जगह की विशषेता को उभारा गया है। इसके साथ ही बस में कोच होस्ट जैसे प्रशिक्षित स्टाफ के बारे में भी जानकारी दी गई है। सीसीटीवी कैमरे से निगरानी, सही समय पर रवाना होने और रफ्तार पर नियंत्रण रखने की खूबी के बारे में भी इस ब्रैंड फिल्म में उपभोक्ताओं को जानकारी दी गई है। सबसे बड़ी बात यह है कि यह आवागमन का स्थायी और बेहतरीन साधन है। इसके अलावा फिल्म में यह दिखाया गया है कि मुसाफिरों के चढ़ने की जगह से उसकी मंजिल तक बस में यात्रियों की हर जरूरत का ख्याल रखा जाता है।

व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल एशिया का प्रीमियर फिल्म, कम्युनिकेशन और क्रिएटिव आर्ट्स का प्रमुख इंस्टिट्यूट है, जिसकी स्थापना मशहूर फिल्म निर्माता सुभाष घई ने की थी। दो मिनट के इस ब्रैंड कैंपेन को इंस्टिट्यूट के 12 स्‍टूडेंट्स ने फिल्माया है। इस ब्रैंड फिल्म की शूटिंग दो दिन के रिकॉर्ड समय में इंदौर में हुई। फिल्म के संपादन और इसमें आवाज देने के साथ फिल्म का संगीत भी इन्हीं स्‍टूडेंट्स ने न्यूगो के लिए विशेष रूप से तैयार किया है। यह सभी काम सात कामकाजी दिनों में किए गए हैं।

ग्रीनसेल मोबिलिटी के सीईओ और एमडी श्री देवेंद्र चावला ने न्यूगो की पहली फिल्म पर अपनी बात रखते हुए कहाहमारी ब्रैंड फिल्म बस के मुसाफिरों को उपलब्ध कराई जाने वाली बेमिसाल सर्विसेज की आकर्षक और लुभावनी झलक देती है। इस फिल्म के माध्यम से हमारा लक्ष्य यह दिखाना है कि हमने अपने उपभोक्ताओं को सुरक्षित और आरामदायक सफर का अहसास कराने के लिए किस तरह अपनी सीमाओं से आगे बढ़कर काम किया है। हमें अपनी टीम पर इन असाधारण सेवाओं को प्रदान करने के प्रति उनके समर्पण और प्रतिबद्धता पर गर्व है। यह फिल्म उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण का सबूत है। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म उपभोक्ताओं को अपनी भविष्य की यात्रा संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए न्यूगो का चयन करने के लिए प्रेरित करेगी। इस फिल्म से हमें उन्हें यह अहसास दिलाने की पूरी आशा है कि न्यूगो में सफर करना काफी सुरक्षित रहेगा।”

व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल के संस्थापक और चेयरमैन सुभाष घई ने ब्रैंड फिल्म के विषय में बताते हुए कहा, “न्यूगो की ब्रैंड फिल्म पर काम करना व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल के स्‍टूडेंट्स के लिए यह एक अविश्वसनीय अवसर है। इस तरह की परियोजनाएं स्‍टूडेंट्स को अपनी रचनात्मकता और कौशल का प्रदर्शन करने और अपनी शिक्षा को व्यावाहरिक दुनिया में प्रयोग करने में सक्षम बनाती है। न्यूगो के साथ उनकी भागीदारी से इंडस्ट्री के विशेषज्ञों से न सिर्फ इन स्‍टूडेंट्स को सीखने का मौका मिला, पर इसने उन्हें यह याद भी दिलाया कि एक फिल्म निर्माता के रूप में उनके पास कहानी सुनाने की अपनी शैली से अपनी बात दमदार तरीके से पेश करने की ताकत है, जो सकारात्मक बदलाव के लिए प्रेरित करती है। मुझे अपने स्‍टूडेंट्स पर गर्व है। इसके साथ ही मैं न्यूगो की टीम का भी आभारी हूं कि उन्होंने हमारे स्‍टूडेंट्स को दर्शकों के दिल में उतरने वाला कंटेंट बनाने की बारीकियां सीखने का मौका दिया।”

न्यूगो ग्रीनसेल मोबिलिटी का देश भर के अलग-अलग शहरों के बीच चलने वाला महत्वपूर्ण इलेक्ट्रिक मोबिलिटी कोच ब्रैंड है, जिसे पिछले साल लॉन्च किया गया था। इस ब्रैंड की बसें मुख्य रूप से भोपाल-इंदौर, दिल्ली-चंडीगढ़, दिल्ली-देहरादून, दिल्ली-जयपुर, दिल्ली-आगरा, आगरा-जयपुर, बेंगलुरु-तिरुपति और हैदराबाद-विजयवाड़ा के रूट पर चलती हैं। इलेक्ट्रिक बस के कई दूसरे रूट्स जल्द ही लॉन्च किए जाएंगे। न्यूगो इलेक्ट्रिक बस की सीटें आधुनिक तकनीक से बनाई गई हैं। यह बसें एक शहर से दूसरे शहर के बीच यात्रा करने वाले यात्रियों को संपूर्ण आराम का अहसास कराती है। इसमें सुरक्षा, सही समय पर बसों के चलने और बसों के अपनी मंजिल तक पहुंचने के साथ उपभोक्ताओं को आरामदायक सफर का अहसास कराने का पूरा ध्यान रखा जाता है।

न्यूगो आजकल के दौर में यात्रा का आधुनिक, आरामदायक और सुरक्षित साधन है। बस में यात्रियों की सुरक्षा के लिहाज से कई इंतजाम किए गए हैं, जिसमें सीसीटीवी से निगरानी, ड्राइवर ब्रेथ एनालाइजर, ड्राइविंग पर निगरानी रखने की व्यवस्था और स्पीड लिमिट पर चेक रखने जैसे फीचर्स शामिल हैं। न्यूगो कोच 25 सुरक्षा परीक्षणों से गुजरते हैं, जिसमें मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल इंस्पेक्शन शामिल हैं। न्यूगो कोच में यात्रा कर रहे मुसाफिरों को फ्लाइट जैसी सुविधाओं का अहसास होता है। बस में हर मुसाफिर की सीट पहले से ही अलॉट होती है, जिसकी पहले से बुकिंग करानी होती है। उपभोक्ताओं को बस में चढ़ने पर सैनिटाइज किए गए फ्रेश डिस्पोजेबल रब, पानी और टिश्यू दिए जाते हैं। बस में मोबाइल को चार्ज करने के लिए पॉइंट्स दिए गए हैं और ज्यादा आरामदायक रिक्‍लाइनिंग सीटें हैं। इसके साथ ही मुसाफिरों को सर्विस देने के लिए प्रशिक्षित और विनम्र कोच होस्‍ट भी मौजूद रहते हैं।

न्यूगो ने स्‍टूडेंट्स द्वाराबनाई गई ब्रैंड फिल्म यू-ट्यूब, इंस्टाग्राम, टिवटर, फेसबुक और लिंक्डइन जैसे कई डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की है।

कैंपेन लिंक https://www.youtube.com/watch?v=iVNPdRSx4mM

Related Articles

Back to top button