मनोरंजन

निकीता गांधी ने शाश्वत सिंह के मावली दिल सॉन्ग का अपने आवाज मैं फीमेल वर्जन रिलीज़ किया

मूल ट्रैक मवाली दिल के वीडियो में निकिता गांधी कुछ पंक्तियां गाती हुई एक कैमियो करते हुए नजर आयी थी।निकिता बतौर गायक स्वतंत्र संगीत में बहुत कुछ कर रही है, और गैर-फिल्मी संगीत का समर्थन करने के लिए संगीतकारों के साथ सहयोग कर रही है। हालांकि मूल ट्रैक को शाश्वत द्वारा लिखा और संगीतबद्ध किया गया है, निकिता ने गाने के लिए एक मजबूत जुड़ाव महसूस किया और इसको अपने अन्दाज में पेश करने का फैसला किया।

सूत्र का कहना है, “निकिता ने गाने का एक कवर किया है क्योंकि वह व्यक्तिगत रूप से गैर-फिल्मी संगीत का समर्थन करती है और वह ओरिजनल ट्रैक से प्यार करती है। वह खुश है कि उसने वेलेंटाइन डे के आसपास यह सॉन्ग किया। इसे रिलीज से एक दिन पहले शूट किया गया था। शूटिंग मारबेला, कोलकाता के एक मनमोहक छोटे कैफे में हुई। ”

गाने पर काम करने के अनुभव को साझा करते हुए, निकिता कहती हैं, “मवाली दिल एक ऐसा गाना है, जिस पर मैंने शाश्वत के साथ मिलकर काम किया, क्योंकि मैं गाने की शुरुआत से ही गाने का हिस्सा थी। यह मूल ट्रैक के लिए मेरा ट्रिब्यूट है। यह गीत मेरे लिए हमेशा खास रहा और इस रीमेक को बनाना वास्तव में इस खूबसूरत गाने के लिए बहुत बड़ी बात है। ”

Related Articles

Back to top button