Wednesday , July 8 2020

टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन पर आईसीसी ने उठाया ये कदम, आईपीएल पर बड़ा खतरा मंडराया

ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप होगा या नहीं? ये सवाल हर क्रिकेट फैंस के जहन में है. गुरुवार को आईसीसी की बैठक पर सभी लोगों की नजरें थी, क्योंकि इसमें टी20 वर्ल्ड कप 2020 के भाग्य का फैसला होना था, हालांकि ऐसा हो नहीं सका. आईसीसी की बैठक में टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन या उसे टालने पर फैसला नहीं हो पाया है. खबरों के मुताबिक अब आईसीसी की अगली बैठक 10 जून को होगी.

टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन के मूड में आईसीसी?
बता दें मंगलवार को खबर आई थी कि टी20 वर्ल्ड कप 2020 का आयोजन 2 साल के लिए टलना तय हो गया है. लेकिन अब आईसीसी ने अचानक इसपर फैसला लेने के लिए और समय ले लिया है. ये खबर बीसीसीआई के लिए कतई अच्छी नहीं है क्योंकि अगर टी20 वर्ल्ड कप होगा तो भारतीय बोर्ड आईपीएल का आयोजन नहीं कर पाएगा, जिससे उसका भारी नुकसान हो सकता है.

ऑस्ट्रेलिया ने छोड़ी टी20 वर्ल्ड कप के लिए जगह

ये खबर बीसीसीआई (BCCI) को इसलिए भी मायूस करने वाली है क्योंकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को जारी किए अपने घरेलू कार्यक्रम में टी20 वर्ल्ड कप के लिए जगह छोड़ी है. बता दें भारत और ऑस्ट्रेलिया की टी20 सीरीज अक्टूबर में ही होनी है लेकिन उसका आखिरी मैच 17 अक्टूबर को खत्म हो रहा है. वहीं आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक होना है. इस बीच ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ कोई मैच नहीं रखा है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज 3 दिसंबर को होगा. साफ है क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन के लिए आईसीसी को जगह दी है. News18

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com