उत्तर प्रदेश

नेशनल पीजी कॉलेज में “जीडी/प्रस्तुति/व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए तैयारी” छात्र विकास कार्यक्रम का आयोजन

लखनऊ: वाणिज्य विभाग, नेशनल पीजी कॉलेज लखनऊ ने आईएसबी एंड एम के सहयोग से 16 नवंबर, 2021 को दोपहर 12:00 बजे “जीडी / प्रस्तुति / व्यक्तिगत साक्षात्कार की तैयारी” पर एक छात्र विकास कार्यक्रम का आयोजन किया। संगोष्ठी में छात्रों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखी गई। इसकी अध्यक्षता नेशनल पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. देवेंद्र कुमार सिंह ने की. डॉ. ज्योति विभागाध्यक्ष वाणिज्य और वाणिज्य विभाग के सभी संकायों ने भी अपनी गरिमामयी उपस्थिति से संगोष्ठी को सुशोभित किया।

कार्यक्रम की शुरुआत वाणिज्य विभाग की प्रमुख ज्योति भार्गव द्वारा गर्मजोशी से किए गए स्वागत के साथ हुई। उन्होंने विषय की प्रासंगिकता पर प्रकाश डालते हुए औपचारिक रूप से संगोष्ठी की शुरुआत की। इस आयोजन के मुख्य वक्ता डॉ. एस.जयरामन, निदेशक आईएसबी और एम थे। उन्हें ऑटोमोबाइल, निर्माण, आयरन एंड स्टील और आईटी सेवाओं से लेकर विभिन्न उद्योगों में 26 वर्षों से अधिक का कार्य अनुभव था और उन्होंने टाटा मेटालिक्स में वरिष्ठ स्तर के पदों पर कार्य किया है। और आईआरआईएस बिजनेस सर्विसेज लिमिटेड। उन्हें टीचिंग और एमडीपी में 14 साल का अनुभव है।

वक्ता ने समूह चर्चा और व्यक्तिगत साक्षात्कार के दौरान उम्मीदवारों द्वारा आवश्यक गुणों के बारे में दिलचस्प अंतर्दृष्टि प्रस्तुत की। उन्होंने वास्तविक जीडी विषयों को साझा किया और बताया कि कोई इससे कैसे निपट सकता है। स्पीकर ने सत्र के अंत में दर्शकों के प्रश्नों को भी संबोधित किया। यह आयोजन वास्तव में अपनी तरह का अनूठा था और इसने छात्रों के लाभ के लिए कॉलेज द्वारा आयोजित किए जाने वाले भविष्य के वेबिनार के लिए मंच तैयार किया है।

Related Articles

Back to top button