मनोरंजन

पापा अक्षय की तरह वर्कआउट करती दिखीं 6 साल की नितारा, वीडियो में यूं कर रहे है मोटिवेट

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार जितना अपनी एक्टिंग को लेकर लाइमलाइट में रहते है उतना ही अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते है। अक्षय खुद को फिट और फ्लेक्सिबल रखते हैं और जब भी वह किसी से मिलते हैं तो उन्हें भी यही सलाह देते हैं। हाल ही में अक्षय ने अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह अपनी बेटी को एक्सरसाइज कराते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में उनकी बेटी नितारा का चेहरा तो नहीं दिख रहा, लेकिन अक्षय पीछे से उसे बुलाते हुए सुन रहे है।

बता दें कि इस वीडियो में नितारा जिमनास्टिक रिंग पर लटकी हुई हैं। अक्षय अपनी बेटी को देर तक लटके रहने के लिए एनकरेजड कर रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘शुरुआती उम्र में ही एक्सरसाइज करना एक अच्छा आइडिया है, क्योंकि शरीर फुर्तीला और लचीला होता है। एक छोटा सा धक्का जो बाद में लंबे समय के लिए बेहतर होगा।’

https://www.instagram.com/p/BvszIHZn6AF/?utm_source=ig_embed

काम की बात करें तो अक्षय की फिल्म केसरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म पहले ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। इसके साथ ही विदेशों में भी फिल्म की कमाई दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। अब तक फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 150 करोड़ रुपए हो चुका है।

Related Articles

Back to top button