उत्तराखंड समाचार

पेटीएम ने #YehDiwaliGoldWali ऑफर लॉन्‍च किया

देहरादून: उपभोक्‍ताओं और व्‍यापारियों के लिये भारत के प्रमुख डिजिटल इकोसिस्‍टम पेटीएम ने रोशनी का त्‍यौहार मनाने के लिये अपने #YehDiwaliGoldWali ऑफर के लॉन्‍च की घोषणा की है। 15 नवंबर तक 5,000 भाग्‍यशाली यूजर्स पेटीएम से खरीदे गये डिजिटल गोल्‍ड के लिये हर दिन गोल्‍डबैक या 5,000  रुपये तक का अतिरिक्‍त सोना जीतेंगे। यह ऑफर पेटीएम पर 1000 रुपये या ज्‍यादा का डिजिटल गोल्‍ड खरीदने वाले यूजर्स के लिये वैध है।

पेटीएम गोल्‍डबैक एक लकी ड्रॉ स्‍क्रैच कार्ड के माध्‍यम से प्राप्‍त किया जाएगा और सीधे पेटीएम गोल्‍ड लॉकर में आएगा। एक यूजर कितने पर्चेज ऑर्डर कर सकता है, इसकी कोई सीमा नहीं है। प्राप्‍त गोल्‍डबैक ‘Transaction’ टैब में दिखेगा, जब यूजर पेटीएम एप्‍प पर Gold आइकॉन को क्लिक करेगा।

पेटीएम गोल्‍ड से यूजर्स 24-कैरेट 99.99% शुद्ध, बीआईएस प्रमाणित डिजिटल गोल्‍ड खरीद सकते हैं। वे साप्‍ताहिक या मासिक ऑटो पेमेंट्स को चुनकर अपना गोल्‍ड सेविंग प्‍लान बना सकते हैं, जिनकी शुरूआत 1 रुपये से होती है। यह प्‍लेटफॉर्म डिजिटल गोल्‍ड के बदले सिक्‍के या बार लेने का विकल्‍प भी देता है और यह चीजें रजिस्‍टर्ड पते पर डिलीवर होंगी।

यूजर्स पेटीएम पर 3 स्टेप्स में 24-कैरेट सोना खरीद सकते हैं:

स्टेप 1: पेटीएम पर लॉग ऑन करें और Paytm Gold आइकॉन को क्लिक करें

स्टेप 2: डेली गोल्‍ड प्राइज चेक करें और वांछित राशि (रुपये में) या वजन (ग्राम में) एंटर करें

स्टेप 3: वे खरीदे गये सोने को तुरंत अपने डिजिटल लॉकर में पाने के लिये पेटीएम वालेट, पेटीएम यूपीआई, नेट बैंकिंग या कार्ड्स के माध्‍यम से पेमेंट कर सकते हैं

Related Articles

Back to top button