Wednesday , December 11 2019

PKL 2019: राहुल चौधरी के सुपर 10 की बदौलत तमिल थलाइवाज ने दी तेलुगू टाइटंस को मात

प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में तमिल थलाइवाज ने जीत के साथ अपने अभियान का आगाज किया. तमिल थलाइवाज ने तेलुगू टाइटंस को 39-26 से मात दी और उसकी जीत के हीरो रहे राहुल चौधरी, जिन्होंने थलाइवाज की ओर से अपने पहले ही मैच में सुपर-10 लगाया.

शुरुआती 5 मिनटों तक दोनों के बीच कांटे का मुकाबला हुआ. हालांकि मैच के 16वें मिनट टाइटंस को ऑलआउट का सामना करना पड़ा, जहां से थलाइवाज ने दोगुनी लीड बना ली. पहले हाफ तक थलाइवाज ने 20-10 से शानदार बढ़त बना ली. दूसरे हाफ में टाइंटस ने थलाइवाज के मुकाबले तेजी से अंक बटोरे. मैच के 36वें मिनट राहुल चौधरी ने अपना सुपर-10 पूरा किया, जहां से थलाइवाज की जीत नजर आने लगी. इसी बीच टाइंटस को दूसरी बार ऑलआउट का सामना करना पड़ा और थलाइवाज ने 13 अंकों से मैच अपने नाम कर लिया.

थलाइवाज के रेडिंग में 20, जबकि टाइटंस ने 15 अंक बटोरे, जबकि टैकल के मामले में थलाइवाज 15-8 से आगे रहा. बात अगर ऑलआउट की करें, तो टाइटंस को दो बार इसका सामना करना पड़ा, जिसके चलते विपक्षी टीम ने 4 अंक जुटाए. हालांकि 3 अतिरिक्त प्वाइंट्स टाइटंस के हिस्से में जरूर गए.

तेलुगू टाइटंस की ओर से सिद्धार्थ देसाई ने रेड में 5, जबकि कमल सिंह ने टैकल में 2 अंक जुटाए. वहीं थलाइवाज की ओर से राहुल चौधरी ने 15 रेड में 10, जबकि मंजीत छिल्लर ने 7 टैकल में 6 अंक अपने नाम किए. न्यूज़ सोर्स News18

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com