देश-विदेश

प्रधानमंत्री ने चेन्नई में 44वें शतरंज ओलंपियाड में कांस्य पदक जीतने पर भारत बी टीम (पुरुष) और भारत ए टीम (महिला) को बधाई दी

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने चेन्नई में 44वें शतरंज ओलंपियाड में कांस्य पदक जीतने के लिए भारत बी टीम (पुरुष) और भारत ए टीम (महिला) को बधाई दी है। उन्होंने 44वें शतरंज ओलंपियाड की मेजबानी करने, दुनिया का स्वागत करने और हमारी उत्कृष्ट संस्कृति व आतिथ्य का प्रदर्शन करने के लिए तमिलनाडु के लोगों और सरकार की भी प्रशंसा की।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया:

“चेन्नई में हाल ही में संपन्न हुए 44वें शतरंज ओलंपियाड में भारतीय दल ने उत्साहजनक प्रदर्शन किया। मैं भारत बी टीम (पुरुष) और भारत ए टीम (महिला) को कांस्य पदक जीतने के लिए बधाई देता हूं। ये भारत में शतरंज के भविष्य के लिए शुभ संकेत है।

“मैं गुकेश डी, निहाल सरीन, अर्जुन एरिगैसी, प्रज्ञानानंद, वैशाली, तानिया सचदेव और दिव्या देशमुख को बधाई देता हूं जिन्होंने बोर्ड मेडल जीता। ये सब उत्कृष्ट खिलाड़ी हैं जिन्होंने उल्लेखनीय धैर्य और दृढ़ता दिखाई है। भविष्य के प्रयासों के लिए उन्हें अनेक शुभकामनाएं।”

“तमिलनाडु की जनता और सरकार 44वें शतरंज ओलंपियाड के उत्कृष्ट मेजबान रहे हैं। मैं दुनिया का स्वागत करने और हमारी उत्कृष्ट संस्कृति व आतिथ्य का प्रदर्शन करने के लिए उनकी सराहना करना चाहता हूं।”

Related Articles

Back to top button