मनोरंजन

प्रतीक बब्बर बोले- संजय लीला भंसाली ने ऑफर की थी ‘सांवरिया’, रिहैब में होने की वजह से नहीं कर सका फिल्म

प्रतीक बब्बर ने लगभग संजय लीला भंसाली के साथ अभिनय की शुरुआत की! अभिनेता, जो अभिनेता राज बब्बर और दिवंगत स्मिता पाटिल के बेटे हैं, ने जाने तू … या जाने ना के साथ अभिनय की शुरुआत की, जेनेलिया डिसूजा (अब देशमुख) के भाई की भूमिका निभाई।

हालांकि, हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेता ने खुलासा किया कि एसएलबी की उन्हें सांवरिया के लिए रोप करने की योजना थी। लेकिन उस समय अभिनेता रिहैब में था।

इस फिल्म ने रणबीर कपूर और सोनम कपूर के अभिनय की शुरुआत की। इस फिल्म में सलमान खान ने भी एक कैमियो भूमिका निभाई थी। मैशेबल इंडिया के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, प्रतीक ने खुलासा किया कि संजय लीला भंसाली ने उनके घर के नंबर के माध्यम से उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी। प्रतीक ने यह भी याद किया कि उन्हें संजय लीला भंसाली के अपने घर बुलाए जाने के बारे में कई साल बाद पता चला।

“वास्तव में मेरे पास एक मजेदार कहानी है। श्री संजय लीला भंसाली जब मैं 18 साल का था, जब मैं रिहैब में था, सांवरिया के लिए मेरे घर फोन कर रहा था। मैं बहुत छोटा था, मैं पुनर्वसन में था इसलिए यह काम नहीं कर सकता था। लेकिन मेरे दादा-दादी ने मुझे कुछ साल बाद बताया।”

अभिनेता ने कहा कि उन्हें इस बात का कोई मलाल नहीं है कि वह जीवन में उस समय फिल्म को मिस कर रहे थे जब वह अभिनेता नहीं बनना चाहते थे। उसने कहा कि वह बस ‘इसमें ठोकर खा गया’ और अंततः उसका बुलावा बन गया। “चूंकि मेरे दोनों लोग अभिनेता थे – और अच्छे अभिनेता। मैं एक्टिंग की दुनिया से दूर उस वक्त रॉकस्टार बनना चाहता था। मैं अपने बाल उगाना चाहती थी, आंखों का मेकअप करना चाहती थी, चेहरे का मेकअप करना चाहती थी और स्टेज पर चीखना चाहती थी। इससे पहले, मैं एक क्रिकेटर बनना चाहता था।”

Related Articles

Back to top button