देश-विदेश

जब बैरिकेड कूदकर लोगों के बीच पहुंच गई प्रियंका गांधी, नहीं देखा होगा उनका ये अंदाज

रतलाम: लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण को लेकर सभी प्रमुख सियासी दल जमकर प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं। ऐसे में कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा भी अपनी पार्टी के समर्थन में जमकर रोड शो, जनसभा और रैलियां करने में जुटी हुई हैं। सोमवार को प्रियंका गांधी मध्य प्रदेश के कई शहरों में चुनाव प्रचार करने पहुंचीं। इसी दौरान रतलाम में एक जनसभा के दौरान प्रियंका गांधी का बेहद अलग अंदाज देखने मिला। हुआ ये कि कांग्रेस महासचिव ने यहां एक रैली के दौरान लोगों को संबोधित किया। इसके बाद अचानक ही वो मंच से नीचे उतरीं और वहां लगे बैरिकेड्स को लांघ कर आम जनता के बीच पहुंच गई। उनके इस अंदाज की उम्मीद किसी को नहीं रही होगी, हालांकि उनका ये वीडियो तेजी से वायरल जरूर हो गया।

करीब 3 फीट ऊंची बैरिकेड पार करके समर्थकों के बीच पहुंची प्रियंका

रतलाम में प्रियंका गांधी वाड्रा का इस अंदाज ने हर किसी को चौंका दिया। ऐसा इसलिए भी था क्योंकि प्रियंका गांधी ने जिस बैरिकेड को डांटकर लोगों के बीच पहुंचीं थीं वो करीब 3 फीट ऊंचा बताया जा रहा है। यही नहीं जब वो बैरिकेड पार कर रही थीं तो वहां उनकी सुरक्षा में तैनात अधिकारियों के भी हाथ-पांव जरूर फूल गए होंगे, लेकिन कांग्रेस महासचिव के अंदाज में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला। उन्होंने बेहद आराम से पहले बैरिकेड पार किया, फिर वहां मौजूद जनता के बीच पहुंचकर उनसे हाथ मिलाया।

रतलाम में प्रियंका का खास अंदाज

हालांकि प्रियंका गांधी का ऐसा अंदाज कोई पहली बार देखने को नहीं मिला है। खई बार ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जब प्रियंका गांधी आम लोगों के बीच इस तरह पहुंच गई। उत्‍तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान अकसर उनकी ऐसी तस्वीरें आई हैं जब वो आम महिलाओं के बीच पहुंचकर बड़े सामान्य अंदाज में बातचीत के लिए उनके बीच बैठ जाती हैं। इस बीच प्रियंका गांधी का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो इंदौर का है, जब सोमवार को प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार के दौरान कहीं जा रही थीं तो सड़क किनारे खड़े कुछ लोगों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। इस पर प्रियंका ने गाड़ी रुकवाई और उतरकर इन लोगों के पास तक गईं और उनसे बेहद प्यार से मिलीं।

जब मोदी-मोदी के नारे लगाते लोगों के बीच पहुंची प्रियंका…

इंदौर का ये वीडियो मध्य प्रदेश कांग्रेस के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “इंदौर में कुछ लोगों ने प्रायोजित तरीके से मोदी-मोदी के नारे लगाए तो प्रियंका गांधी ने कार से उतर कर नारे लगाने वालों से हाथ मिलाया और कहा ‘आप अपनी जगह, मैं मेरी जगह आल दी बेस्ट’ इसे कहते हैं देश की मिट्टी, देश की जनता और देश के कण-कण से प्यार। काश… मोदी भी देश को समझ पाते।” source: oneindia.com

Related Articles

Back to top button