मनोरंजन

रॉयल वेडिंग में शामिल होने उदयपुर पहुंचे पुष्पा स्टार Allu Arjun, सिंगर Guru Randhawa ने भी दी परफॉर्मेंस

मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। एक के बाद एक कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं। हाल ही में मिर्जापुर के एक्टर विक्रांत मैसी के बाद सिंगर अफसाना खान और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने शादी की।

इसी बीच, अब अनिल-टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल (Jai Anmol) भी शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जय अनमोल गर्लफ्रेंड कृषा शाह (Krisha Shah) के साथ 20 फरवरी को शादी कर रहे हैं। हालांकि, अब तक वेडिंग वेन्यू को लेकर कोई खबर नहीं है कि इनकी शादी कहां होगी। हालांकि, पुष्पा (Pushpa) स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) उदयपुर में होने वाली एक रॉयल वेडिंग में शामिल होने के लिए यहां पहुंच चुके हैं।

शनिवार को पुष्पा मूवी फेम अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) एक रॉयल वेडिंग के लिए उदयपुर पहुंचे। वहीं, बॉलीवुड सिंगर गुरू रंधावा (Guru Randhawa) ने भी उदयपुर में एक वेडिंग में म्यूजिकल परफॉर्मेंस दी। गुरू रंधावा ने उदयपुर के राफेल्स होटल में एक रॉयल वेडिंग में शामिल होने के साथ-साथ अपने सुपरहिट गानों पर परफॉर्मेंस दी। रंधावा के वेडिंग में नाच मेरी रानी, तैनू सूट-सूट कर दा, लाहौर दी, सुन मेरी रानी सहित कई गानों पर मेहमानों ने खूब डांस किया।

19 फरवरी को हुई जय अनमोल की मेहंदी सेरेमनी :
बता दें कि अनिल अंबानी (Anil Ambani) के बेटे जय अनमोल (Jai Anmol) की शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं। शनिवार यानी 19 फरवरी को जय अनमोल की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर पॉलिटिकल हस्तियां भी शामिल हुईं। इस मौके पर करीना कपूर की बुआ रीमा जैन, एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले के अलावा जया बच्चन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन भी नजर आईं। बता दें कि अंबानी की होने वाली बहू कृषा शाह lovenotfear नाम से मेंटल हेल्थ अवेयरनेस कैंपेन चला रही हैं, जो कोरोना के बाद के मनोवैज्ञानिक बदलावों पर आधारित है। वे Dysco नाम की संस्था की क्रिएटर और फाउंडर भी हैं।

Related Articles

Back to top button