देश-विदेश

Rajasthan Accident: राजस्थान के कोटा में चंबल नदी में गिरी कार, बारात व दूल्हे सहित 9 लोगों की मौत

कोटा: राजस्थान के कोटा में हुए भयानक सड़क हादसे में दूल्हे सहित 9 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे मे दूल्हे समेत अन्य लोगों को ले जा रही कार चंबल नदी में गिए गई जिससे हादसे में 9 लोगों की मौत होने की सूचना है।

राजस्थान के कोटा में चंबल नदी में गिरने से एक कार में सवार 9 लोगों की मौत हो गई। ये लोग एक शादी में जा रहे थे। क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया है। एसपी सिटी कोटा केसर सिंह शेखावत ने बताया कि बारात उज्जैन जा रही थी, बस आगे निकल गई ये गाड़ी रास्ता भटक कर छोटे पुल पर आ गई और नियंत्रण से बाहर होकर नदी में गिर गई। 7 शव गाड़ी से और 3 शव रेस्क्यू ऑपरेशन में पानी से बरामद की गई हैं। जानकारी के मुताबिक यह हादसा कोटा में छोटी पुलिया पर हुआ है।

मालूम हो कि स्पीड ब्रेकर के कारण बेकाबू हुई कार करीब 15 फीट नीचे चंबल नदी में जा गिरी। मृतकों में दूल्हा और उसके परिजन के अलावा ड्राइवर भी शामिल था। जानकारी के अनुसार बारात मध्य प्रदेश के उज्जैन आ रही थी। पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। क्रैन की मदद से कार को पानी से बाहर निकाला गया। मृतकों की पहचान की जा रही है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

राजस्थान के नेता प्रतिपक्ष रामेस्वर ने ट्वीट कर कहा कि कोटा में चंबल नदी में कार गिरने से हुए दर्दनाक हादसे में कई लोगों की मृत्यु की बेहद दुःखद खबर मिली है। मेरी गहरी संवेदनाएं मृतकों के शोकाकुल परिजनों के साथ है। ईश्वर उन्हें संबल, घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं दिवंगत आत्माओं को श्रीचरणों में स्थान प्रदान करें। जानकारी हो कि कोटा के नयापुरा चम्बल की छोटी पुलिया से अनियंत्रित होकर नदी में गिरी अर्टिगा कार हादसे में 9 लोगों की हुई मौत, कार में मौजूद लोग सभी बाराती थे।

सोर्स: यह जेएनएन न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ UKNews360  टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button