Tuesday , July 14 2020

काला हिरण शिकार मामले में राजस्थान HC ने भेजा सैफ, सोनाली, नीलम, तबू को नोटिस

काला हिरण शिकार मामले में एक बार फिर बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम, तब्बू और दुष्यंत सिंह की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है। राजस्थान उच्च न्यायालय ने इन लोगों को एक नया नोटिस जारी किया है।

8 हफ्ते बाद होगी सुनवाई:

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह नोटिस जस्टिस मनोज गर्ग की तरफ से जारी किया गया है। कोर्ट द्वारा इन लोगों के रिहा होने के खिलाफ राज्य सरकार की ओर से दायर याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने नोटिस भेजा है, जिसकी 8 हफ्ते के बाद सुनवाई होगी।

सलमान खान को पांच साल की सजा:

आपको बता दें कि, इस मामले में पिछले साल 2018 में सलमान खान को दोषी करार देते हुए कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई थी। इसके साथ ही सलमान पर 10 हजार रूपए का जुर्माना भी लगाया था। वहीं सैफ अली खान, नीलम, तब्बू, सोनाली और दुष्यंत सिंह को संदेह का लाभ देते हुए बरी कर दिया था।

21 साल पुराना मामला:

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, ये मामला 21 साल पुराना है। साल 1998 में ‘हम साथ साथ हैं’ फिल्म की शूटिंग के दौरान राजस्थान में 2 अक्टूबर को सलमान खान पर कथित रूप से दो काले हिरणों के शिकार का आरोप लगा और उनके सहकलाकार नीलम, तब्बू, सोनाली बेंद्रे, नीलीम और सैफ अली खान पर उन्हें शिकार के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया। Source राज एक्सप्रेस

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com