उत्तराखंड समाचार

उत्तरांचल प्रेस क्लब की स्मारिका 2019 का विमोचन करते हुएः सीएम

देहरादून: मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास में उत्तरांचल प्रेस क्लब की स्मारिका 2019 का विमोचन किया। मुख्यमंत्री ने प्रेस क्लब को बधाई देते हुए कहा कि इस स्मारिका में पूरे साल की गतिविधियों को सूक्ष्म रूप में प्रस्तुत किया गया है। इस स्मारिका में सामाजिक, आर्थिक एवं राजनैतिक गतिविधियों को शामिल किया गया है।
मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र ने कहा कि उत्तरांचल प्रेस क्लब पत्रकारिता के साथ ही सामाजिक कार्यों में भी अपना योगदान दे रहा है। उन्होंने कहा कि सामाजिक गतिविधियां और बढ़ती रहे, इसके लिए और प्रयासों की जरूरत है। सामाजिक जागरण में मीडिया महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है तथा लोकतंत्र की सफलता में भी मीडिया की अहम भूमिका है। आम जनता का समाज के इस सशक्त माध्यम पर पूरा भरोसा एवं विश्वास है, इस भरोसे को बनाए रखना मीडिया की जिम्मेदारी भी है तथा अपनी विश्वसनीयता के साथ-साथ पत्रकारिता के मानदंडों को सदैव ऊंचा बनाए रखना होगा।
इस अवसर पर कृषि मंत्री श्री सुबोध उनियाल, मेयर श्री सुनील उनियाल गामा,भाजपा के मीडिया प्रभारी श्री देवेंद्र भसीन, अपर सचिव श्री प्रदीप रावत, प्रेस क्लब के अध्यक्ष श्री विकास धूलिया, महामंत्री श्री संजय घिल्डियाल, मुख्यमंत्री के मीडिया कोर्डिनेटर श्री दर्शन सिंह रावत, श्री नवीन थलेडी,श्री देवेंद्र सिंह नेगी, पत्रिका के संपादक श्री जितेंद्र अंथवाल, श्री चेतन गुरुंग, श्री विकास गुसाईं, श्री संजीव कंडवाल एवं प्रेस क्लब के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button