मनोरंजन

साजिद नाडियाडवाला की ‘तड़प – एक अविश्वसनीय प्रेम कहानी’ 3 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘तड़प – एन इनक्रेडिबल लव स्टोरी’, जो तारा सुतारिया के साथ बॉलीवुड में अहान शेट्टी की पहली फिल्म है, 3 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

साजिद नाडियाडवाला के साथ अहान शेट्टी की इस शुरुआत को विरासत को आगे ले जाने जैसा है क्योंकि सुनील शेट्टी को भी निर्माता द्वारा लॉन्च किया गया था और फिर से इस योगदान के लिए धन्य और उत्साहित महसूस करते हैं।

अहान के साथ प्यारीसी तारा सुतारिया हैं, जिन्होंने दो साल पहले शोबिज में प्रवेश किया और कुछ ही समय में अपने समकालीन लोगों के बीच अपने लिए जगह बनाई। अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की एक नई जोड़ी के साथ सबसे रोमांचक तरीके से सामने आनेवाली एक प्रेम कहानी, दर्शकों को निश्चित रूप से एक प्यारा ट्रीट मिलेगा। ‘तड़प’ से अहान के फर्स्ट लुक ने दर्शकों के बीच उत्साह की एक बड़ी लहर पैदा कर दी है और एक नया चेहरा देखने की उम्मीद बहुत अधिक है।

फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए, नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया, “Witness this magic on the big screen ✨

#SajidNadiadwala’s #Tadap – An Incredible Love Story in cinemas on 3rd December 2021 💥 Directed by @milan.a.luthria

@ahan.shetty @tarasutaria @rajat__aroraa @ipritamofficial @foxstarhindi @wardakhannadiadwala #foxstarstudios”

https://www.instagram.com/p/CS8oHxZhN5h/?utm_medium=copy_link

‘तड़प’ मिलन लूथरिया निर्देशित फिल्म है, जिसमें अहान शेट्टी, तारा सुतारिया, सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया जा रहा है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित, रजत अरोड़ा द्वारा लिखित और फिल्म में भावपूर्ण संगीत प्रीतम द्वारा दिया गया है।

Related Articles

Back to top button