मनोरंजन

साक्षी तंवर का मजाक उड़ाने की बात पर बोलीं हिना

मुंबई से कुछ दूर लोनावला के एक घर में 105 दिनों के ड्रामे, रोने-धोने, लड़ाई-झगड़े, हंसी-मजाक के बाद बिग बॉस 11 को आखिरकार अपना विजेता मिल गया। छोटे पर्दे के इस सबसे बड़े रिऐलिटी शो में सीरियल भाबी जी घर पे हैं की अंगूरी भाभी के रूप में मशहूर रहीं टीवी अभिनेत्री शिल्पा शिंदे विजेता रहीं। जबकि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है की अक्षरा के रूप में चर्चित ऐक्ट्रेस हिना खान उपविजेता रहीं। उन्होंने बताया कि अब उनका अगला लक्ष्य बड़ा पर्दा है।

पेश है उनसे ये खास बातचीत…
हिना खान बिग बॉस के घर में अपने पिछले रिऐलिटी शो खतरों के खिलाड़ी की दमदार छवि के साथ पहुंची थीं। वहां करीब तीन महीने बिताने के बाद बिग बॉस 11 के घर से रनर अप के रूप में निकलीं हिना के मुताबिक, यह सफर काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा।
किसी से गिला-शिकवा नहीं
बिग बॉस में दूसरे प्रतियोगियों से लड़ाई-झगड़े के बाबत हिना का कहना है, उस घर में हम सब एक-दूसरे से मुकाबला कर रहे होते हैं। हम सब इंसान हैं, कई बार हमसे गलतियां हो जाती हैं, फिर हम माफी मांगकर दोस्त भी बन जाते हैं। ऐसे में मुझे किसी से कोई गिला-शिकवा नहीं है। मैं आपको जगह नहीं बताऊंगी, लेकिन हम सब एक साथ एक ट्रिप पर भी जा रहे हैं। बिग बॉस के घर में हिना के कुछ बयानों की काफी आलोचना हुई थी, क्या उन्हें किसी चीज का अफसोस है? इस सवाल पर वह कहती हैं, उस घर में हम 24 घंटे रहते हैं, जिसमें से एक घंटे का फुटेज दिखाया जाता है। ऐसे में कई बार आपको आगे या पीछे की बात नहीं पता चलती और आपको गलतफहमी हो जाती है। जब मैं देखूंगी, तब मैं अपना पक्ष रखूंगी, लेकिन मुझे किसी बात का अफसोस नहीं है। मुझे एक बात पता चली है, साक्षी तंवर के बारे में, जिसके बारे में मैं कहना चाहूंगी कि मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं। उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं।
सोचा था टॉप फाइव में रहूंगी
बिग बॉस के सफर को हिना काफी उतार-चढ़ाव भरा मानती हैं। उनका कहना है, यह घर आसान नहीं है। मेरे लिए यह सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा। मैं बहुत सारे इमोशंस से गुजरी, लेकिन मुझे मजा आया। मैंने सोचा था कि मैं टॉप फाइव में जाऊंगी, लेकिन मैं टॉप 2 प्रतियोगियों में पहुंची, यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। हिना एक के बाद एक दो रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी और बिग बॉस 11 में जीत से एक कदम दूर रह गईं, इस बात का उन्हें कितना मलाल है? यह पूछने पर वह कहती हैं, मेरे हिसाब से शिल्पा, मैं, विकास या पुनीश, हम चारों ने बहुत अच्छा खेला और हम सब विनर हैं। वहीं, खतरों के खिलाड़ी की बात करूं तो मैं एक लड़के से सात सेकंड से हारी हूं। जीत-हार से ज्यादा जरूरी यह है कि आपने खेल किस तरह से खेला है।
सगाई अभी नहीं करूंगी
बिग बॉस के घर में हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल उनके बड़े संबल बनकर खड़े रहे। उन्होंने शो में हिना को अंगूठी भी पहनाई, तो क्या जल्द ही हिना की सगाई की खुशखबरी मिल सकती है? इस पर हिना इनकार में सिर हिलाते हुए कहती हैं, नहीं, अभी ऐसा कुछ नहीं होने वाला है। मैं खुश हूं कि हमारा रिश्ता अब सबके सामने है, लेकिन अभी सगाई जैसा कुछ नहीं है। अपनी भविष्य की योजनाओं को लेकर हिना का कहना है कि फिलहाल तो वह एक ब्रेक लेना चाहती हैं, उसके बाद वह फिल्में करना चाहती हैं।

Related Articles

Back to top button