मनोरंजन

सडक़-2 में आलिया करेंगी बड़ा काम, साथ में होंगे संजय दत्त, एक्शन होगा शानदार

महेश भट्ट दो दशक बाद बॉलीवुड में अपनी फिल्म ‘सडक़’ के सीक्वल से वापसी करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वे पहली बार अपनी दोनों बेटियों को एक साथ निर्देशित करते नजर आएंगे। पूजा को वे इससे पहले सडक़, दिल है कि मानता नहीं आदि फिल्मों में निर्देशित कर चुके हैं। जबकि आलिया भट्ट को वे पहली बार निर्देशित करेंगे।

महेश भट्ट की ‘सडक़-2’ इन दिनों चर्चा में है। इस फिल्म में पूजा भट्ट, संजय दत्त, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। ये 1991 में आई फिल्म ‘सडक़’ का सीक्वल है। ऐसी खबरें हैं कि इस रोमांटिक थ्रिलर में आलिया और संजय फिल्म में ढोंगी बाबा के खिलाफ जंग लड़ते नजर आएंगे।

मुंबई मिरर ने सोर्स के हवाले से लिखा है फिल्म की कहानी में लीड स्टार ढोंगी बाबा के राज उजागर करते दिखेंगे। आलिया का कैरेक्टर एक नकली संत का पर्दाफाश करता है, जो कि एक आश्रम चलाता है। वो इस जर्नी में संजय दत्त के साथ है। संजय दत्त ने महेश भट्ट के साथ मिलकर तैयारी शुरू कर दी है। वे जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

महेश भट्ट से फिल्म की कहानी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- सडक़ 2 इससे और भी कहीं ज्यादा है। सडक़ 2 प्यार के बारे में है। जब उनसे पूछा गया कि क्या गुलशन ग्रोवर फिल्म में ढोंगी बाबा का किरदार निभाएंगे तो महेश ने कहा- वो नहीं हैं। हमारे पास इस हिस्से को निभाने के लिए एक महान अभिनेता हैं। फिल्म में कौन ढोंगी बाबा का किरदार निभा रहा है इसके बारे में आपको बताऊंगा जब वो फिल्म साइन कर लेगा। एक्टर को साइन करने दें। उसके बाद ही हम नाम की घोषणा करेंगे। मैं तब तक पहचान प्रकट नहीं कर सकता।

Related Articles

Back to top button