मनोरंजन

मेरे लिए सेक्सी दिखना नहीं बल्कि सेक्सी होना जरूरी है: विद्या

अपनी ऐक्टिंग और अलग तरह के किरदारों के लिए मशहूर विद्या बालन किसी भी परिचय की मोहताज नहीं हैं। कुछ दिनों पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म तुम्हारी सुलु को लोगों की काफी तारीफ मिली थी। इस फिल्म में विद्या ने एक मिडिल क्लास फैमिली की महिला का किरदार निभाया था जो रेडियो जॉकी बन जाती है।
विद्या ने कहा, तुम्हारी सुलु और डर्टी पिक्चर दोनों महिला प्रधान फिल्म हैं लेकिन इनके किरदार एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं। डर्टी पिक्चर में सिल्क अपनी बॉडी का इस्तेमाल करंसी के तौर पर करती है जबकि सुलु अपने साहस और आत्मविश्वास का इस्तेमाल करती है।
उन्होंने कहा, सुलु ने इस सोच को तोड़ा है कि महिलाएं लेट नाइट जॉब नहीं कर सकतीं और सेक्सी होने के लिए जरूरी नहीं कि शॉर्ट स्कर्ट और लंबी टांगें हों। इस फिल्म को करने से पहले मैं सोच भी नहीं सकती थी कि 12 साल से शादीशुदा एक मिडिल क्लास महिला अनजान लोगों से रात में रेडियो पर इतनी निजी बातें करती है।
सेक्सी की अपनी परिभाषा बताते हुए विद्या ने कहा, मेरे लिए सेक्सी होने का मतलब सेक्सी दिखना नहीं है बल्कि यह सेक्सी होना है। बर्तन धोते हुए सुलु अपने पति से खुद कहती है कि हमें सेक्स किए हुए काफी दिन हो गए हैं, यह मेरी नजर में सेक्सी होना है। लोग आपके लुक्स पर जज करते हैं जबकि आप सेक्सी लुक्स से नहीं बल्कि सोच से होते हैं।

Related Articles

Back to top button