मनोरंजन

श्रद्धा कपूर ने रोमांच से भरपूर “साहो” के पहले पोस्टर के साथ उड़ाए सबके होश!

साहो के निर्माताओं ने एक्शन और रोमांच से भरपूर श्रद्धा कपूर कापहला पोस्टर रिलीज कर दिया है जिसमें अभिनेत्री अपने हाथों में बंदूक थामे हुए दमदार लुक में नज़र आ रही है।

टीजर से पहले, दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ाते हुए साहो के निर्माताओं ने श्रद्धा कपूर का पहला पोस्टर जारी किया है। निर्माताओं ने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा,”भारत से साल की सबसे बड़ी एक्शन थ्रिलर के बारे में सबसे बड़ा खुलासा… 13 जून को टीज़र के साथ साहो की दुनिया में प्रवेश करें…और 14 जून से सिनेमाघरों में इसका अनुभव करें! #SaahoTeaser #15AugWithSaaho
#Prabhas @ShraddhaKapoor @sujeethsign @UV_Creation @itsBhushanKumar @TSeries”.

“साहो” सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है l “साहो” में सुपरस्टार प्रभास अपने एक्शन का दमखम दिखाते हुए नज़र आएंगे। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है।

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे।

गुलशन कुमार की टी-सीरीज़ और भूषण कुमार और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रस्तुत “साहो” सुजीत द्वारा निर्देशित है और वामसी, प्रमोद और विक्रम द्वारा निर्मित है। श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त 2019 में रिलीज़ होने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button