Monday , August 19 2019

साउथ अफ्रीका-वेस्टइंडीज मैच हुआ रद्द, इस टीम को हुआ बड़ा नुकसान

साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच विश्व कप 2019 का 15वां मैच साउथम्पटन के द रोस बाउल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा था. इस मैच का टॉस वेस्टइंडीज की टीम ने जीता था और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. साउथ अफ्रीका की टीम ने 7.3 ओवर में कुल 29 रन बना लिए थे, लेकिन तभी बारिश आ गई और मैच को रोकना पड़ा है.

आपकों बता दें, कि साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाला यह मैच बारिश के कारण रद्द हो गया है. काफी देर तक इस मैच में बारिश के रुकने का इंतजार किया गया, लेकिन बारिश 4 घंटे तक नहीं रुकी और जब रुकी तो मैदान खेलने लायक नहीं था, जिसके चलते इस मैच को रद्द करना पड़ा है.

बता दें, कि मैच रद्द होने का नुकसान साउथ अफ्रीका की टीम को हुआ है. दरअसल, साउथ अफ्रीका पहले ही अपने तीन मैच हार चुकी थी. अब उसका एक और मैच बिना जीत के खत्म हुआ है.

जिसका मतलब यह है, कि वह अगर अपने आने वाले सभी 5 मैचजीत भी जाती है, तो उसके सिर्फ 11 अंक ही होंगे और 11 अंको में उसका प्लेऑफ़ में पहुंचाना पूरी तरह से तय नहीं होगा. उसे दूसरों के नतीजों पर भी निर्भर रहना होगा. अगर वह यहां से एक भी मैच और हारती है, तो उसके विश्व कप 2019 को जीतने का सपना टूट सकता है.

वहीं वेस्टइंडीज की टीम के इस मैच के रद्द होने के बाद पॉइंट्स टेबल में कुल 3 अंक हो गए हैं और अबतक उसने 3 ही मैच भी खेले हुए हैं. वह इस मैच के रद्द होने से ज्यादा दुखी नहीं होगी.

बता दें, कि यह आईसीसी विश्व कप 2019 का दूसरा रद्द मैच है. इससे पहले श्रीलंका और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाला एक मैच टूर्नामेंट में रद्द हो गया था. मैच का रद्द होन निश्चित रूप से क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बहुत बुरी खबर है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com