उत्तराखंड समाचार

सदर्न हेल्थ फूड्स ने मन्ना गो ग्रेन क्रंचीज़ को बाजार में उतारा

देहरादून: ‘मन्ना’ के नाम से अपने उत्पादों की बिक्री करने वाली कंपनी, सदर्न हेल्थ फूड्स प्राइवेट लिमिटेड ने मन्ना गो ग्रेन क्रंचीज़ के लॉन्च के साथ बच्चों के लिए ब्रेकफास्ट के क्षेत्र में कदम रखा है, जो पौष्टिक तत्वों से भरपूर अपने मल्टीग्रेन प्रोडक्ट है। देहरादून के बजारों में भी यह उत्पाद मिलेगा।

मन्ना गो ग्रेन क्रंचीज़ बेहद सावधानीपूर्वक तैयार किया गया अनाज है जिसमें सूक्ष्म पोषक तत्व, यानी माइक्रोन्यूट्रिएंट्स भरपूर मात्रा में मौजूद हैं। इसे 2 सुपर-ग्रेन सहित 9 अनाज को मिलाकर बनाया गया है, जिसकी एक सर्विंग में सभी जरूरी माइक्रोन्यूट्रिएंट्स का 50 प्रतिशत आरडीए मौजूद होता है, और इससे 12 घंटों तक बच्चे की पोषण संबंधी जरूरतों की पूर्ति होती है।

एस. मुरुगन नारायणस्वामी, सीईओ, सदर्न हेल्थ फूड्स प्राइवेट लिमिटेड बताया कि मन्ना गो ग्रेन क्रंचीज़ को अलग-अलग अनाजों रागी, बाजरा, ज्वार, गेहूँ, कोदो बाजरा, बार्नयार्ड मिलेट्स (सांवा), क्विनोआ, चौलाई और ओट्स के विशेष मिश्रण से तैयार किया जाता है, जिसमें पोषण देने के लिए सभी जरूरी विटामिन एवं मिनरल्स मौजूद होते हैं, साथ ही साबुत अनाज के प्रोटीन और फाइबर बच्चों को संतुष्टि का अहसास होता है।

उन्होंने कहा कि, एसएसएफपीएल (मन्ना) मिलेट्स एवं मल्टीग्रेन न्यूट्रिशन फूड्स कंपनी है जिसने माताओं को अपने बच्चों के लिए स्वादिष्ट पौष्टिक भोजन परोसने में मदद करने का बीड़ा उठाया है। अपने इस प्रोडक्ट तथा लॉन्च कैंपेन के जरिए, कंपनी का लक्ष्य ऐसे बच्चों के लिए पोषक तत्वों से भरे स्वास्थ्यवर्धक नाश्ते की अहमियत को बढ़ाना है।

मन्ना गो ग्रेन क्रंचीज़ को 4 अलग-अलग वेरिएंट्स चोकोनट, नटी बडी, फ्रूट एंड नट (ब्लूबेरी) और फ्रूट एंड नट (रोज आमन्ड) में पेश किया गया है, जो देश भर में मौजूद स्टोर्स और हमारी वेबसाइट www.manafoods.in के साथ-साथ अमेज़न, फ्लिपकार्ट और दूसरे ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा।

Related Articles

Back to top button