उत्तर प्रदेश

मिस्टर मिस एंड मिसेज UP 2019 के चयन का चरण आरम्भ

लखनऊ: विभिन्न रंगों के संगम उत्तरप्रदेष में युवा व हर तरह की प्रतिभाओं की कमी नहीं किन्तु, छोटे शहरों की प्रतिभाओं को उचित मंच नहीं मिल पाते।

ऐसी प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने व उनकी प्रतिभा को निखारने के मकसद से कला, संस्कृति व फिल्म के क्षेत्र में कार्यरता कमला फिल्म्स एण्ड ब्रॉडकस्टर्स वृहद स्तर पर पंजीकृत टाइटिल ‘मिस्टर-मिस व मिसेज उत्तरप्रदेश 2019’ का आयोजन करा रही है। इसका ग्रैण्ड फिनाले सितम्बर में लखनऊ में वृहद्स्तर पर होगा।

संयोजक कुमार राकेष श्रीवास्तव, गुंजन वर्मा व डा.रूबीराज सिन्हा ने बताया कि इसके लिए लखनऊ के साथ अलीगढ़, सहारनपुर, हरदोई, प्रयागराज, गोरखपुर, वाराणसी, बरेली में निःषुल्क ऑडीषन होंगे। लखनऊ के रायउमानाथ बली प्रेक्षागृह केसरबाग में 13 अप्रैल व हरदोई में 28 अप्रैल को यह निःषुल्क आडीषन होगा। चयन प्रक्रिया पारदर्षी होगी।

इच्छुक प्रतिभागी अपना विवरण, फोटो, वीडियो इत्यादि कमला फिल्म एट द रेट जीमेल डॉट कॉम पर 31 मार्च तक भेज सकते हैं। राजधानी में 16, 17 व 18 सितम्बर को होने वाले फाइनल राउण्ड शामिल होने वाली फिल्मी हस्तियों से हमारी बातचीत चल रही है।

फाइनल राउण्ड में अन्य युवा कलाकारों की सिंगिंग-डांसिंग प्रस्तुतियां भी होंगी। प्रेस वार्ता में ऋचा सक्सेना, अलका श्रीवास्तव, दीप्ति जेटली व मधु तिवारी ने भी अपने विचार रखे।

Related Articles

Back to top button