मनोरंजन

राजस्थान की सुमन राव बनीं फेमिना मिस इंडिया 2019

Femina Miss India 2019 का खिताब राजस्थान की सुमन राव ने अपने नाम किया हैं। फेमिना मिस इंडिया ग्रैंड फिनाले का आयोजन शनिवार को मुबंई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडोर स्टेडियम में किया गया।

इस इवेंट में बॉलीवुड की कई हस्तियां मौजूद थे। फिल्म मेकर करण जौहर, एक्टर मनीष पॉल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर इस फिनाले को होस्ट कर रही थीं। कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, एक्ट्रेस दिया मिर्जा और नेहा धूपिया शो को जज कर रहे।

सुमन राव को मिस इंडिया 2018 की विनर अनुकृति दास ने ताज पहनाया। मिस इंडिया 2019 का खिताब जीतने वाली सुमन कहती हैं कि ये उनके लिए सबसे बड़ी उपलब्धित है। सुमन ने चार्डेड अकाउंटेंट की पढ़ाई की है। सुमन का कहना है कि वो जीवन में उन चीजों को करने की भी हिम्मत रखती हैं जिन्हें लोग अनिश्चित मानते हैं। सुमन जीवन में सबसे ज्यादा प्रभावित अपने माता-पिता से हैं।

बता दें कि सुमन साल 2018 की पहली रनर अप रही थीं। मिस इंडिया 2019 की विजेता सुमन राव इसी साल 7 दिसंबर को थाइलैंड में आयोजित होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। फेमिना मिस इंडिया 2019 प्रतियोगिता में कुल 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था।

फेमिना मिस इंडिया 2019 में दूसरे नंबर छत्तीसगढ़ रहीं। वहीं तीसरे स्थान पर यानी सेकेंड रनर अप रहीं बिहार की श्रेया रंजन। तेलंगाना की संजना विज भी रनर अप रहीं। इस इवेंट में हुमा कुरैशी, चित्रांगदा सिंह, रेमो डिसूजा, आयुष शर्मा, मुकेश छाबरा, दिया मिर्जा और नेहा धूपिया सहित कई स्टार्स इस कार्यक्रम में मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button