खेल

सुपर संडे में आज सनराइजर्स से होगा नाइट राइडर्स का सामना

हैदराबाद: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रविवार को अपने घरेलू मैदान में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ उतरेगी। उसकी कोशिश मेहमान टीम के आक्रामक बल्लेबाज आंद्रे रसेल के बल्ले पर अंकुश लगाने की होगी। दोनों टीमों के एकसमान आठ अंक हैं हालांकि हैदराबाद की टीम ने एक मैच कम खेला है। पिछले मैच में हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को हराकर तीन मैचों से चला आ रहा हार का सिलसिला तोड़ा था।

ऐसा था पिछला मुकाबला

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार केकेआर की टीम भी अपने हार के सिलसिले को तोड़ना चाहेगी। पिछले चार मैचों में उसे जीत नसीब नहीं हुई है। प्लेआफ के लिए रेस कड़ी हो चुकी है। दोनों ही टीमें ऐसे में जीत का महत्व जानती हैं। केकेआर के रसेल और नीतीश राणा ने आरसीबी के खिलाफ लगभग जीत दिला ही दी थी। शीर्ष क्रम के न चलने पर डेथ ओवरों में उन पर बड़ी जिम्मेदारी आ गई थी। रसेल ने निचले क्रम में भेजे जाने पर सवाल भी उठाए हैं।

जानकारी के मुताबिक दूसरी ओर मेजबान हैदराबाद भी अपने ओपनरों डेविड वॉर्नर पर अत्यधिक निर्भर है। उनकी चिंता इसलिए भी बढ़ी होगी क्योंकि जॉनी बेयरस्टो इस हफ्ते इंग्लैंड रवाना हो जाएंगे। बता दें दोनों ही टीमों की स्तिथि फिलहाल आईपीएल में एक जैसी ही चल रही है.

Related Articles

Back to top button