मनोरंजन

फिल्म ‘कंजूस मक्खीचूस’ को मिला अमिताभ बच्चन का सपोर्ट, ट्रेलर ट्वीट कर ‘बिग बी’ ने कही यह बात

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने फिल्म ‘कंजूस मक्खीचूस’ के मेकर्स अनुज शर्मा, कुशाग्र शर्मा और सृष्टि शर्मा को शुभकामनाएं दी है। इसके साथ ही फिल्म को लेकर अपना उत्साह साझा करते हुए फिल्म के ट्रेलर को अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया है।

यह है फिल्म की कहानी
कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘कंजूस मक्खीचूस’ की कहानी विपुल मेहता ने लिखित है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का निर्देशन भी किया है। फिल्म में एक्टर कुणाल केमू, श्वेता त्रिपाठी, पीयूष मिश्रा, अलका अमीन, राजीव गुप्ता और दिवंगत कॉमेडी किंग और एक्टर राजू श्रीवास्तव प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी फिल्म के मुख्य किरदार ‘जमनाप्रसाद पांडे’ के बारे में है, जो उत्तर प्रदेश के देवरिया शहर में कंजूस के रूप में जाना जाता है।

फिल्म के निर्माता ने जताया आभार
महानायक अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म के निर्माता कुशाग्र शर्मा ने कहा कि बिग बी ने उनकी फिल्म के ट्रेलर को ट्वीट कर उनके मनोबल को बढ़ाया है। उन्होंने आगे कहा कि हम उनके इस भाव के लिए आभारी हैं और हम उनके इस समर्थन के लिए जितना भी धन्यवाद करे उतना कम है।

24 मार्च को जी5 पर होगी रिलीज
उन्होंने कहा कि ‘कंजूस मक्खीचूस’ हल्के-फुल्के हास्य के साथ महत्वपूर्ण संदेश देती है साथ ही यह फिल्म दर्शकों को खूब हसाएंगी। फिल्म में कुणाल खेमू, श्वेता त्रिपाठी और पीयूष मिश्रा ने दमदार अभिनय किया है। मुझे विश्वास है कि दर्शक इसे देखना पसंद करेंगे। बता दें कि थंडरस्काई एंटरटेनमेंट और सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट के सहयोग से फिल्म बनी है। कंजूस मक्खीचूस’ का प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 24 मार्च को होगा।

Related Articles

Back to top button