मनोरंजन

रिलीज हुआ फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का पहला धमाकेदार सॉन्ग ‘वड्डी शराबन’

बॉलीवुड के अभिनेता अजय देवगन की पिछली फिल्म टोटल धमाल ने बॉक्स आफिस पर अच्छा खासा कारोबार किया था। ये एक कॉमेडी फिल्म थी, जिसने दर्शकों को जमकर प्रमोशन किया। अब इसके बाद अजय देवगन अपनी अगली फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं उनकी इस फिल्म का नाम ‘दे दे प्यार दे’ है। उनकी ये फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म हैं।

इसका ट्रेलर अजय देवगन ने अपने 50वें जन्मदिन के दिन रिलीज किया था जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद अब दर्शकों को उनकी इस फिल्म की रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार हैं।खैर फिल्म के लिए आपको थोड़ा और इंतजार करना होगा लेकिन अब इसका पहला गाना आज रिलीज हो गया हैं। अभिनेता अजय देवगन ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फिल्म के पहले गाने को अपने फैंस के साथ शेयर किया है। जो कुछ ही देर पहले रिलीज किया गया है। गाने को बोल है ‘वड्डी शराबन’।

अगर हम फिल्म की कहानी की बात करें तो अजय देवगन इसमे आशीष नाम का किरदार निभा रहे हैं जो एक शादीशुदा मर्द है जिनका एक बेटा भी है। उनको एक 26 साल की लड़की आयशा यानी रकुल प्रीत से इश्क हो जाता है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा रकुल प्रीत और तब्बू मुख्य किरदार में नजर आएंगी।

फिल्म को निर्देशक लव रंजन ने प्रोड्यूस किया है। इतना ही नहीं इसकी कहानी भी खुद लव रंजन ने लिखी है। फिल्म इसी 17 मई को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button