मनोरंजन

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को होगी रिलीज

निर्देशक ओम राउत की फिल्म ‘तान्हाजी’ बहुत हिट हुई थी। अब सबकी निगाहें उनकी फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर टिकी हैं। इसमें अभिनेता प्रभास भगवान श्रीराम की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि अभिनेत्री कृति सेनन सीता की भूमिका में नजर आएंगी।

मराठमोला अभिनेता देवदत्त नागे फिल्म में हनुमान की भूमिका में हैं। इस फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। अब इस फिल्म के ट्रेलर का लोगों को इंतजार है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर 9 मई को रिलीज हो सकता है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ रामायण पर आधारित है। फिल्म का टीजर देखने के बाद इसमें दिखाए गए दृश्यों को लेकर फिल्म की काफी आलोचना हुई थी। फिल्म की आलोचना के बाद फिल्म के निर्माताओं ने ‘आदिपुरुष’ की रिलीज की तारीख को स्थगित कर दिया। अब यह फिल्म 16 जून को रिलीज होने जा रही है। अब इस फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसका ट्रेलर 9 मई को रिलीज हो सकता है। इतना ही नहीं, ट्रेलर रिलीज से एक दिन पहले यानी 8 मई को मेकर्स ने हैदराबाद में एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया है जहां दर्शकों को ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर दिखाया जाएगा।

ओम राउत इस फिल्म पर पिछले कई महीनों से काम कर रहे हैं। फिल्म की आलोचना देखने के बाद निर्माता-निर्देशक ने फिल्म में सीन बदल दिए। अब फिल्म रिलीज के लिए तैयार है।

Related Articles

Back to top button