देश-विदेश

फेमस होने के लिए दी धीरूभाई अंबानी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी! कहा- ‘मुकेश अंबानी भी अब पूछेंगे’

Mumbai Alert : मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में मंगलवार को एक धमकी भरी कॉल आई जिसमें अज्ञात कॉलर ने स्कूल को उड़ाने की धमकी दी. मुंबई पुलिस के मुताबिक, स्कूल के लैंडलाइन पर शाम साढ़े चार बजे एक कॉल आई. फोन करने वाले ने स्कूल में टाइम बम लगाने का दावा किया था.

इसके बाद फोन करने वाला डिस्कनेक्ट हो गया. इसके तुरंत बाद, स्कूल ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया.

स्कूल की शिकायत के आधार पर बीकेसी पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

स्कूल की शिकायत के आधार पर बीकेसी पुलिस स्टेशन में अज्ञात कॉलर के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) (बी) और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. इस बीच, मुंबई पुलिस ने कहा कि उसने कॉलर का पता लगा लिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पिछले साल अक्टूबर में, एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में एक धमकी भरा कॉल आया था, जिसके दौरान अज्ञात कॉलर ने अस्पताल को उड़ाने और अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. कॉलर ने दोबारा स्कूल के लैंडलाइन फोन पर कॉल किया और इस बार कहा कि उसने ऐसा इसलिए किया ताकि उसे पुलिस पकड़े.

पुलिस मुझे जेल में डालेगी, जिसकी वजह से उसका सोशल मीडिया पर नाम होगा'

कॉलर ने कहा कि ऐसा करूंगा तो पुलिस मुझे पकड़ेगी, मुझे जेल में डालेगी, जिसकी वजह से उसका सोशल मीडिया पर नाम होगा और उसे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी पूछेंगे. ये मामला गंभीर है और अंबानी परिवार को अक्सर धमकियां आती रहती हैं. इसी वजह से इस बारे में स्कूल ने पुलिस को जानकारी दी. स्कूल की शिकायत के आधार पर बीकेसी पुलिस ने अज्ञात कॉलर के खिलाफ IPC की धारा 505(1)(B) और 506 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कॉलर ने दावा किया है कि वह गुजरात (Gujarat) में है.

सोर्स: यह Prabhat Khabar न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ Uknews360 टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Related Articles

Back to top button