उत्तराखंड समाचार

टी वी एस यूरोग्रिप टायर्स ने सुपरबाइक और एडवेंचर टूरिंग टायर सेगमेंट में प्रवेश किया

देहरादून : भारत के अग्रणी 2 और 3-व्हीलर टायर ब्रांड टी वी एस यूरोग्रिप ने आज शहर में एमएस धोनी और सी एस के के अन्य खिलाड़ियों की उपस्थिति में एडवेंचर टूरिंग टायर और सुपरबाइक टायर लॉन्च किए। लॉन्च में व्यापार भागीदारों और प्रमुख ग्राहकों ने भी भाग लिया। इस कार्यक्रम के ज़रिए सी एस के के साथ ब्रांड के जुड़ाव का जश्न भी मनाया गया।

टी वी एस श्रीचक्र लिमिटेड के विक्रय एवं विपणन विभाग के ईवीपी पी माधवन ने लॉन्च किए गए उत्पादों के बारे में बताते हुए कहा, “एडवेंचर टूरिंग और सुपरबाइक टायर्स की रेंज लॉन्च करना हमारे लिए एक बड़ी उपलब्धि है जिससे हमारी उत्पाद रेंज का विस्तार हुआ है जो पहले से ही इस श्रेणी में सबसे व्यापक है। मुझे खुशी है कि हम अपने व्यावसायिक भागीदारों और सी एस के के स्टार खिलाड़ियों की मौजूदगी में ऐसा कर पाए। इन उच्च प्रदर्शन वाले उत्पादों को यूरोप में डिजाइन किया गया है और भारतीय सड़कों की स्थिति के अनुरूप बनाया गया है। इनमें से कई उत्पाद पहले ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च किए जा चुके हैं और हमें व्यापार तथा उपभोक्ताओं से समान रूप से सकारात्मक प्रारंभिक प्रतिक्रिया मिली है, इसलिए इन्हें भारतीय बाजार में लाने में हमें बहुत खुशी हो रही है।“

कार्यक्रम में कंपनी ने मोटरसाइकिल ट्यूबलेस श्रेणी में अन्य रेंज एक्सटेंशन के अंतर्गत रोडहाउंड, ड्यूराट्रेल और टेराबाइट जैसे नए उत्पादों का अनावरण किया।

 नवीनतम रिलीज के बारे में:

  • रोडहाउंड– सुपरबाइक्स के लिए जीरो-डिग्री स्टील बेल्ट वाला रेडियल टायर जो शानदार ग्रिप, हैंडलिंग और माइलेज के साथ आता है। रोडहाउंड तेज़ रफ़्तार के लिए बहुत अच्छा है और इसका सिलिका कंपाउंड गीला होने पर भी मजबूत पकड़ दिलाता है और उन्नत ट्रीड ज्योमेट्री स्थिरता और आराम को बढ़ाते हैं।
  • ड्यूराट्रेल ईबी– यह संरेखित ब्लॉक प्रकार का डिज़ाइन बेहतर पकड़ देता है और ऑन-ऑफ रोड के लिए बेहतरीन है। ग्रूव्स बेहतर स्थिरता और लाभ देते हैं और पानी को जल्द बाहर निकालने के लिए टायर की चौड़ाई बीच से बढ़ती है। असाधारण कॉर्नरिंग क्षमता इस उत्पाद का एक आकर्षण है और इसे गोलाकार शोल्डर प्रोफ़ाइल द्वारा सुनिश्चित किया गया है।
  • टेराबाइट डीबी+– यह एक मजबूत टायर है जिसे दुर्गम इलाकों और ऑफ-रोड के लिए बनाया गया है। इसके बड़े ब्लॉक बेहतर ग्रिप देते हैं। इसका मजबूत निर्माण और गहरे ट्रीड लंबे समय तक टिकाउ भी होते हैं।

Related Articles

Back to top button