देश-विदेश

गाजियाबाद के तुलसी निकेतन में ट्रॉली बैग में अपने साथी के शव के साथ पकड़ी गई महिला

तुलसी निकेतन के एक फ्लैट में अपने लिव-इन पार्टनर की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने सोमवार तड़के 32 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि उसे तड़के करीब दो बजे ट्रॉली बैग में शव को ठिकाने लगाने की कोशिश करते हुए पकड़ा गया।

“वह सोमवार को लगभग 2 बजे बैग के साथ अपने फ्लैट से बाहर निकली और एक ऑटो की तलाश करने लगी। नियमित जांच कर रहे पुलिसकर्मियों ने उसे देखा। उन्होंने उसे संदिग्ध पाया और उसे बैग खोलने के लिए कहा, “ज्ञानेंद्र कुमार सिंह, पुलिस अधीक्षक (शहर 2) ने कहा।
ट्रॉली बैग का एक पहिया ठीक से काम नहीं कर रहा था और प्रीति ने उसे खींचने के लिए कड़ी मेहनत की। “उसे बड़े बैग को खींचने की कोशिश में पसीना बहाते हुए देखा गया। प्रीति ने पुलिसकर्मियों को पास आते देखा तो बैग छोड़कर सड़क पर चलने लगी। जब उससे बैग के सामान के बारे में पूछा गया तो उसने कोई जवाब नहीं दिया और घबरा गई। साहिबाबाद पुलिस थाने के उप निरीक्षक प्रवीण कुमार मलिक ने कहा कि बैग को खोलने के बाद शव का पता चला। जब्ती मेमो से जुड़ी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद सोमवार को तड़के करीब चार बजे प्रीति को हिरासत में लिया गया.
पुलिस ने बताया कि फिरोज के परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है और प्रीति से विस्तार से पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि उसने दीपक यादव से शादी की थी और उसे घरेलू मुद्दों पर छोड़ दिया था। पुलिस ने स्वत: संज्ञान लिया और साहिबाबाद पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की हत्या और सबूतों को नष्ट करने से संबंधित धाराओं के तहत उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

Related Articles

Back to top button