उत्तर प्रदेश

भाजपा गरीबी, महंगाई व बेरोजगारी के मामले में फेल : मायावती

लखनऊ  बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने केंद्र तथा उत्तर प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी की सरकार को हर मोर्चें पर फेल बताया है। मायावती आज लखनऊ में पार्टी के संस्थापक कांशीराम की पुण्य तिथि पर बसपा कार्यालय में सभा को संबोधित कर रही थीं।

बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि पर आज लखनऊ में बसपा कार्यालय में पार्टी की मुखिया मायावती ने उनको श्रद्धांजलि देने के साथ ही कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कांशीराम को भावभीनी श्रद्धांजलि भी दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार फेल है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार देश तथा प्रदेश में गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी जैसे मुद्दों पर फेल हो गयी है। मायावती ने कहा कि भाजपा ध्यान बंटाने के लिए राष्ट्रधर्म व देशभक्ति जैसे मुद्दों को उभारने का प्रयास कर रही है।

 

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि आज देश में रोजी-रोटी, महंगाई, आत्म-सम्मान और सुरक्षा पहली आवश्यकता है। दलित के साथ अन्य पिछड़ा वर्ग के महापुरुषों के स्मारकों की उपेक्षा हो रही है।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सरकार न बनने से सर्वजन हिताय और सर्वजन सुखाय की नीति को आघात पहुँच रहा है। भाजपा तो बेहद प्रचलित मुहावरे मुंह में राम और बगल में छुरी के चरितार्थ कर रही है।

 

Related Articles

Back to top button